Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

सुक्खू बोले सत्ती सेः धूमल को लगाया खुड्डेलाइन, जयराम को नहीं दे रहे सरकार चलाने

सुक्खू बोले सत्ती सेः धूमल को लगाया खुड्डेलाइन, जयराम को नहीं दे रहे सरकार चलाने

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर तीखा पलटवार किया है। सुक्खू ने कहा कि सत्ती कांग्रेस की छोड़कर पहले बीजेपी की अंदरूनी लड़ाई से निपटें।कांग्रेस प्रदेश में एकजुट है। उसके पास कांग्रेस के खिलाफ बोलने को कुछ नहीं है। इसलिए कभी वीरभद्र व सुक्खू और को बांटने की नाकाम कोशिश कर रही है। सुक्खू ने कहा कि सत्ती लोकसभा चुनावों में हार सामने देख बौखलाए हुए हैं। बीजेपी कई गुटों में बंटी हुई है। आरएसएस ही सरकार को चला रही है।

बीजेपी नेता व कार्यकर्ता तक अपनी अनदेखी से दुखी हैं। सीएम जयराम ठाकुर को सरकार चलाने नहीं दी जा रही। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल को खुड्डेलाइन लगा दिया गया है। नड्डा दिल्ली में बैठकर रिमोट से अफसरशाही को हांक रहे हैं। जनता को समझ ही नहीं आ रहा कि सरकार का मुखिया कौन है।


बीजेपी झूठ की जननी है और सत्ती प्रदेश में उसके मुखिया

सुक्खू का कहना है कि बीजेपी झूठ की जननी है और सत्ती प्रदेश में उसके मुखिया हैं। जैसा वह खुद करते हैंए वैसा भी उन्हें दूसरों में दिखाई देता है। बीजेपी ने झूठ के अलावा प्रदेश की जनता को दिया ही क्या है।पीएम नरेंद्र मोदी ने भी झूठ के सहारे ही हिमाचल की जनता को गुमराह किया। बीजेपी भी झूठ के सहारे ही हिमाचल की सत्ता पर काबिज हुई। केंद्र व प्रदेश सरकार की पोल खुल चुकी है। दोनों ही सरकारें हर मोर्चे पर फेल हैं। अब जनता को जवाब व हिसाब देने का समय आ गया है तो कांग्रेस पर छींटाकशी कर रहे हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को चार साल से अधिक समय का केंद्र सरकार का रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता में जाना चाहिए। जनता जानना चाहती है कि चार साल पहले बीजेपी ने केंद्र की सत्ता हथियाने के लिए जो वादे किए थेए उनका क्या हुआ। सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस के सम्मेलनों ने बीजेपी की नींद उड़ा दी है। कांग्रेस नेताओं का एकमंच पर आना बीजेपी को फूटी आंख नहीं सुहा रहा। उन्होंने सत्ती को सलाह दी है कि वह अपनी पार्टी की स्कैनिंग करें, इससे उन्हें अंदरूनी लड़ाई का पूरी तरह आभास हो जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है