×

Agricultural Bill के खिलाफ Himachal Congress भी उतरेगी सड़कों पर

राणा ने अनुराग पर लगाए संसदीय क्षेत्र से लापता होने के आरोप

Agricultural Bill के खिलाफ Himachal Congress भी उतरेगी सड़कों पर

- Advertisement -

हमीरपुर। कृषि बिल ( Agricultural Bill)के खिलाफ देशभर में किए जा रहे विरोध प्रदर्शन का हिमाचल कांग्रेस( Himachal Congress) ने समर्थन किया है। कांग्रेस ने भी आने वाले दिनों में रणनीति तैयार कर सड़कों पर उतरकर विरोध जताने का निर्णय लिया है। यह बात हमीरपुर में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व सुजानपुर के विधायक राजेन्द्र राणा( MLA Rajendra Rana) ने कही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जिन किसानों के लिए कृषि बिल लेकर आई है, वही इस बिल के कारण असुरक्षित महसूस कर रहे और विरोध कर रहे है। राणा ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister of State for Finance Anurag Thakur)पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से 9 महीने से लापता होने और जनता की सुध न लेने की बात कही है।


 

यह भी पढ़ें :- #Covid-19 अस्पताल भोटाः सरकार को 10 दिन का अल्टीमेटम, नहीं तो होगा प्रदर्शन

 

 

विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि कृषि बिल का किसान, विपक्ष दल के अलावा एनडीए के सहयोगी दल भी विरोध कर रहे है मगर बीजेपी सरकार घमंड में चूर होकर इसपर कोई फैसला नहीं ले रही है । उन्होंने केंद्र सरकार पर किसानों के हितों की अनदेखी करने और उनकी आवाज को अनसुना करने के आरोप भी लगाए ।

हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर के मुददे पर उन्होंने कहा कि अनुराग केवल अपने वरिष्ठ नेताओं की नजरों में अच्छे बनने के लिए गांधी परिवार पर अभद्र टिप्पणी करते है । उन्होंने कहा कि देश को आजादी दिलवाने के साथ प्रगति करवाने में गांधी परिवार ने पूरा योगदान दिया है और इसी परिवार ने देश के लिए शहादते भी दी है । सांसद अनुराग ठाकुर ने पहले भी हिमाचल का नाम अपनी अभद्र टिप्पणी और सुप्रीमकोर्ट में झूठा हलफनामा देकर धूमिल कर चुके है । राणा ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान से अनुराग ठाकुर अपने संसदीय क्षेत्र से 9 महीने से लापता है और जनता की सुध लेने नहीं पहुंचे है। हमीरपुर ससंदीय क्षेत्र की जनता केवल टीवी पर अपने सांसद को देखकर गुजारा कर रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है