×

राहुल को मनाने शिमला में जुटे कांग्रेसी, प्रस्ताव डालकर इस्तीफा वापस लेने को कहा

राहुल को मनाने शिमला में जुटे कांग्रेसी, प्रस्ताव डालकर इस्तीफा वापस लेने को कहा

- Advertisement -

शिमला। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में औंधे मुंह गिरी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मनाने के लिए आज प्रदेश के कांग्रेसियों (Congress) ने प्रस्ताव पारित कर उनसे आग्रह किया है कि वह इस्तीफा वापस ले लें। राहुल ने करारी हार के बाद ही इस्तीफे (Resignation) की पेशकश की थी, जिसके बाद से वह अपनी बात पर अड़े हुए हैं। इसलिए ही आज प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें राहुल को ऐसा ना करने का आग्रह किया गया।


यह भी पढ़ें:  यौन उत्पीड़न! स्कूल में हंगामा, गुरुजी थाने में-पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने प्रस्ताव रखा कि लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार से हमें किसी भी प्रकार से हतोत्साहित होने की जरुरत नहीं है। पार्टी के प्रति लोगों में भी भारी उत्साह था, यह समय  एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का नहीं है। हमें कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए एकजुट होकर काम करना है और बीजेपी के किसी भी मंसूबों को पूरा नही होने देना है।

यह भी पढ़ें:  पर्यटकों का इंतजार हुआ खत्म, अब इस दिन से कर सकेंगे रोहतांग दर्रे का दीदार

यह भी पढ़ें: सड़क पक्की न होने से गुस्साए लोगों ने जाम कर दिया नेशनल हाईवे

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने इस अवसर पर कहा कि यह समय हमें अपने लीडर को मजबूत करने का है, हमे राहुल गांधी को मजबूत करना है। देश को और पार्टी को राहुल गांधी के नेतृत्व की बहुत जरूरत है इस लिए वह इस प्रस्ताव का पुरजोर समर्थन करते हैं। नेता प्रतिपक्ष  मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी का यह एकमात्र प्रयास रहा है कि देश को कांग्रेस मुक्त किया जाये।इसलिए वो राहुल गांधी को अध्यक्ष पद से हटाने की रणनीति पर चल रही है पर हमें उन की इस नीति को सफल नही होने देना हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और देश के लिए राहुल गांधी का नेतृत्व बहुत ही जरूरी है इसलिए उन का इस पद से हटना किसी भी सूरत में सहन नही किया जा सकता। बैठक में चंद्र कुमार, हर्ष महाजन, कंवर अजय बहादुर,विक्रमादित्य सिंह,इंद्र दत्त लखनपाल,विनय कुमार, मोहन लाल ब्राक्टा,केहर सिंह खाची,महेंद्र चौहान,संजय अवस्थी,डॉ वीरू राम,महेश्वर चौहान, लखविंदर राणा,कुलदीप पठानिया व अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: मनाली से दिल्ली जा रही कार गहरी खाई में लुढ़की, दो थे सवार

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है