Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

उपचुनाव के बीच 15 को प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना देगी कांग्रेस

उपचुनाव के बीच 15 को प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना देगी कांग्रेस

- Advertisement -

नाहन। कांग्रेस ने प्रदेश सरकार की घेराबंदी शुरू कर दी है। उपचुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी प्रदेश सरकार के खिलाफ 15 अक्टूबर को राजगढ़ में धरना प्रदर्शन करेगी। इस दौरान चुनाव आयोग को एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। ज्ञापन में चुनाव आयोग को बताया जाएगा कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में किस तरह आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी सिरमौर द्वारा कांग्रेस की किसी भी शिकायत पर कोई भी उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है। यह बात सराहां में आयोजित शुक्रवार देर रात पत्रकार वार्ता में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कही।

यह भी पढ़ें :-सुक्खू का वारः जयराम के लिए जनसमस्याओं से जरूरी उपचुनाव,


राठौर ने कहा कि बीजेपी उप चुनाव को जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। भाजपा के लोग और मंत्री जहां लोगों को धमका रहे हैं। वही उनके मंत्री विधानसभा क्षेत्र में जाकर घोषणा कर रहे हैं। प्रदेश सरकार के मंत्रियों द्वारा जमकर सत्ता का दुरुपयोग किया जा रहा है। राठौर ने कहा कि बीजेपी से नाराज जनता इस बार उन्हें आईना दिखाएगी। सत्ता के नशे में चूर होकर महेंद्र सिंह अपने आप को भगवान के बाद जनता के सबसे बड़े पालनहार समझ रहे हैं। वह अधिकारियों को धमकाकर सभी विभागों के काम करवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र का विकास कांग्रेस सरकारों की देन है। पिछले 2 वर्षों में बीजेपी सरकार सड़कों के गड्ढे तक नहीं भर पाई है। क्षेत्र में पानी की समस्या ने गंभीर रूप लिया हुआ है। सीएम जयराम ठाकुर के डबल इंजन सरकार के दावे फेल हो रहे है। कुलदीप राठौर ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर उन्होंने पाया कि जनता इस बार बीजेपी को आइना दिखा कर कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए आतुर है। यह उपचुनाव 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए निर्णायक चुनाव साबित होंगे। कांग्रेस प्रदेश की दोनों सीटें जीतेगी।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है