Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

Himachal: लडभड़ोल से एक Corona संदिग्ध व्यक्ति लाया गया टांडा

Himachal: लडभड़ोल से एक Corona संदिग्ध व्यक्ति लाया गया टांडा

- Advertisement -

मंडी। जोगिंद्रनगर के लडभड़ोल क्षेत्र के एक कोरोना संदिग्ध (Corona suspect) व्यक्ति को आज टांडा अस्पताल ले जाया गया है। ये व्यक्ति 22 मार्च को फ्रांस से लौटा था और होम क्वारंटाइन में रखा गया था। इसकी थाइलैंड यात्रा की भी हिस्ट्री है। वहीं, लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज में आज कोरोना को लेकर कोई भी मरीज नहीं पहुंचा है।

वर्तमान में आइसोलेशन वार्ड में अभी तक 12 लोग हैं। जिनमें से आठ कोरोना संदिग्धों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि आज दो कोरोना संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। दो अन्य कोरोना संदिग्ध अस्पताल क्वारंटाइन में है। मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डा देवेंद्र शर्मा ने बताया कि आठ कोरोना संदिग्धों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि वह विदेशों से आने वाले व्यक्ति की सूचना तुंरत प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को दें और 14 दिन अपने घरों में ही रहें। परिवार से भी दूरी बनाऐ रखें ताकि कोरोना वायरस की रोकथाम की जा सके।

पुलिस, स्वास्थ्य और प्रैस को सैनीटाईजर व मास्ट बांटे

मंडी। हिमाचल प्रदेश मैडीकल रिप्रेजेन्टेटिव यूनियन ने पुलिस नाकों पर खड़े पुलिस कर्मियों, आपदा प्रबंधन टीम व अस्पताल में डयूटी दे रहे डाक्टरों व स्टाफ के लिए मुफ्त में सैनीटाईजर और मास्क बांटे। यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष एवं पी.एन.डी.टी. एडवाइजरी बोर्ड के सदस्य सुरेंद्र ठाकुर ने डी.सी. ऋगवेद ठाकुर और एडीशनल एस.पी. को सैनीटाईजर किट सौंपी और बताया कि जो हमारे लिए मैदान में डटे हैं उनकी सुरक्षा के लिए अब हिमाचल प्रदेश मैडीकल रिप्रेजेन्टेटिव यूनियन मैदान में उतरी है।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए व हमारी सुरक्षा के लिए हजारों की संख्या में सरकारी कर्मचारी 24 घंटे अपनी सेवाएं दे रहे हैं। ऐसे में उन सभी का सुरक्षित रहना भी उतना ही जरुरी है जितना हमारा। ऐसे मुश्किल हालात में उन सब कर्मचारियों को सुरक्षित रखने के लिए हिमाचल प्रदेश मैडीकल रिप्रेजेन्टेटिव यूनियन साथ खड़ी है। यूनियन ने मंडी जिला के विभाग प्रमुखों को मुफ्त में सैनीटाईजर और मास्क दिए हैं ताकि उन कार्यालयों में काम कर रहे कर्मचारी भी अपनी सुरक्षा कर सकें। पुलिस नाकों पर खड़े पुलिस कर्मियों को भी यूनियन ने नाकों पर जाकर सैनीटाईआर और मास्क दिए वहीं मीडिया कर्मियों को भी सैनीटाईजर भेजे गए।

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है