Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल ने All India Forest Sports Meet में छत्तीसगढ़ को मात देकर जीती Trophy

हिमाचल ने All India Forest Sports Meet में छत्तीसगढ़ को मात देकर जीती Trophy

- Advertisement -

कुल्लू। उड़ीसा के छत्तीसगढ़ में 25 वीं ऑल इंडिया फॉरेस्ट स्पोर्ट्स मीट में हिमाचल की टीम ने छत्तीसगढ़ को 30 अंकों से हराकर ट्रॉफी (Trophy) पर कब्जा किया। छत्तीसगढ़ की टीम ने जहां 27 अंक प्राप्त किए, वहीं हिमाचल की टीम ने 57 अंकों के साथ इतिहास रचा। ऑल इंडिया फॉरेस्ट स्पोर्ट्स मीट (All India Forest Sports Meet) में पूरे देश से 15 टीमों के सैकड़ों खिलाड़ियों ने भाग लिया जिसमें हिमाचल की टीम ने इस वर्ष ट्रॉफी पर कब्जा किया। वन एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने फॉरेस्ट स्पोर्ट्स मीट में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

यह भी पढ़ें :- राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता संपन्न, Himachal की झोली में आया सिर्फ एक मेडल

 


उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश वन विभाग में कार्यरत कर्मचारियों ने जहां प्रदेश में वन विभाग में उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं, वहीं खेल के क्षेत्र में भी महिला व पुरुष खिलाड़ियों ने उमदा प्रदर्शन किया है। आज हिमाचल प्रदेश में जहां प्रदेश के खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं दी जा रही है वहीं विभिन्न विभागों के कर्मचारियों को भी खेलों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव सुविधाएं दी जा रही हैं।

 

गोविंद सिंह ठाकुर (Govind Singh Thakur) ने कहा कि प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार ने पॉलिसी का ड्राफ्ट तैयार किया है। इसके लिए आगामी कुछ माह के भीतर इस ड्राफ्ट को कैबिनेट में ला जाएगा जिसके बाद हिमाचल प्रदेश के खिलाड़ियों को हरियाणा-पंजाब की तर्ज पर और बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए प्रदेश सरकार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जहां विंटर स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने क लिए मनाली में इंटरनेशनल आइस हॉकी स्टेडियम का निर्माण किया जा रहा है, वहीं स्कीईंग के लिए सोलंगनाला की पहाड़ियों को डेवेलप किया जाएगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है