Expand

शाबाश : Senior Women’s National Handball Championship में हिमाचल ने झटका दूसरा स्थान

तमिलनाडू के त्रिरूवेनामली में मनवाया लोहा, बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने दी बधाई

शाबाश : Senior Women’s National Handball Championship में हिमाचल ने झटका दूसरा स्थान

हमीरपुर। 46वीं सीनियर वूमेन नेशनल हैंडबाल चैंपियनशिप में हिमाचल की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया है। 3 से 8 फरवरी तक तमिलनाडू के त्रिरूवेनामली में हुई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिमाचल की टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर रजत पदक हासिल करने के साथ तीन खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय हैंडबाल टीम के लिए हुआ है। विजेता टीम ने हमीरपुर के सर्किट हाउस में हिमाचल ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सांसद अनुराग ठाकुर से मुलाकात की। सांसद ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाही करने के साथ आने वाले समय में बेहतर सेवाएं मुहैया करवाने का वादा भी किया। टीम की सदस्य ने बताया कि सीनियर नेशनल खेलों के लिए बहुत मेहनत की थी और इसमें सांसद अनुराग ठाकुर का सहयोग भी रहा है। उन्होंने कहा कि ट्रेनिंग के अंतिम दिनों में मिली इंडोर और जिम सुविधा से जीत हासिल हो सकी है। उन्होंने रोष जताते हुए कहा कि जीतने पर केवल स्वागत ही होता है, लेकिन नकद ईनाम राशि नहीं मिल पाती है, क्योंकि इसी राशि के बलबूते पर अगली तैयारी करनी होती है।

खिलाड़ियों को पता हो पदक मिलने के बाद कितनी राशि मिलेगी

वहीं, सांसद अनुराग ठाकुर ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी और कहा कि पिछली सरकार खिलाड़ियों को सम्मान व सुविधाएं देने में नाकाम रही है, जिसके कारण खिलाड़ियों को अपने बलबूते पर ही तैयारी करनी पड़ रही है। उन्होंने मांग की कि सरकार को चाहिए कि एक ठोस नीति के तहत कार्य करें, ताकि खिलाडियों को जानकारी हो की पदक जीतने के बाद कितनी राशि मिलेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल को खेलों में आगे बढ़ना है तो खेलों के लिए अच्छी नीति बनाने की जरूरत है। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में खेलों को आगे बढ़ाने के लिए जल्द ही मिलन कार्यक्रम होगा, जिसमें सभी खेल संघ मिलकर खिलाड़ियों का प्रोत्साहन करेंगे। उन्होंने कहा कि इस समारोह में मंथन कर हिमाचल को खेलों में आगे ले जाने के लिए भी रूपरेखा तैयार की जाएगी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है