Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

सरकार ने 31 तहसीलदार बदले, टेंपल अधिकारी कांगड़ा का भी तबादला

सरकार ने 31 तहसीलदार बदले, टेंपल अधिकारी कांगड़ा का भी तबादला

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। भारत के चुनाव आयुक्त द्वारा जारी निर्देशों की अनुपालन करते हुए 28 तहसीलदारों (Tehsildar)का तबादला (Transfer) किया है। साथ ही नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) का कार्यभार देख रहे तीन तहसीलदारों (Tehsildar) को भी बदला है। माता ब्रजेश्वरी देवी कांगड़ा मंदिर अधिकारी (Mata Bajreshwari Devi Kangra Temple Officer) को भी बदल दिया गया है। टेंपल अधिकारी कांगड़ा नीलम कुमारी (Neelam Kumari) का नादौन के लिए तबादला (Transfer) किया है। तबादला किए अधिकारियों को 28 फरवरी तक नई जगह पर ज्वाइन देनी होगी।

ये तहसीलदार इधर-उधर

कुमारसैन शिमला तहसीलदार राजिंद्र ठाकुर अब बल्ह मंडी तहसीलदार का पद संभालेंगे। तहसीलदार किन्नौर निचार गौतम सिंह कुपवी शिमला के तहसीलदार होंगे। तहसीलदार भुंतर जिला कुल्लू दीक्षांत ठाकुर को थुनाग मंडी में तैनाती दी है। तहसीलदार जोगिंद्रर प्रवीण कुमार को मोरंग किन्नौर के लिए बदला है। थुनाग से मुंशी राम को भुंतर भेजा गया है। बलद्वाड़ा मंडी से दीना नाथ को भोरंज के लिए बदला गया है।

 

यह भी पढ़ें:  बिग ब्रेकिंगः हमीरपुर के डीएसपी विजिलेंस बीडी भाटिया का तबादला रद्द

निहरी मंडी से वेद प्रकाश को मनाली, पांगी चंबा से रोशन लाल को खुड़ियां, सोलन से नारायण सिंह चौहान को ऊना व नालागढ़ से केशव राम को भरमौर भेजा गया है। बैजनाथ से बचित्र सिंह को ठियोग, नादौन से राजीव ठाकुर को रक्कड़ कांगड़ा, मोरंग से विक्रम जीत सिंह को लड़भड़ोल मंडी, पच्छाद से गुरमीत ग्यालचन को सोलन, नाहन रिकवरी से माया राम को चौपाल, एच स्टेट कॉपरेटिव बैंक से कश्मीर सिंह को हमीरपुर, भोरंज से अमर सिंह को धर्मशाला, ऊना से विजय कुमार राय को नालागढ़, कुल्लू से अनिल कुमार को केलंग  और हमीरपुर से मित्र देव को कुल्लू में तैनाती दी है। आईआरएस स्टेंप सेल प्रदेश सचिवालय से हीरा लाल हिमराल को पच्छाद, पांवटा साहिब से वेद प्रकाश को पालमपुर, स्टेलमेंट नैनाटिक्कर से राज कुमार को पांवटा साहिब, लड़भड़ोल से राजेश कुमार को डलहौजी, स्टेलमेंट शिमला से नारायण सिंह वर्मा को फतेहपुर कांगड़ा, जयसिंहपुर से जगदीश चंद को बलद्वाड़ा मंडी और चिड़गांव शिमला से मुल्तान सिंह बनियाल को झंडूता के लिए बंदला गया है।

तहसीलदार जो नायब तहसीलदार का कार्यभार देख रहे हैं

सब तहसील जुन्गा शिमला से राजीव रांटा को नौराधार सिरमौर, सब तहसील नम्होल बिलासपुर से रमन ठाकुर को निहरी मंडी, सब तहसील भदरौता से मुकुल अनिल शर्मा को सिहुंता के लिए बदला है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है