Covid-19 Update

57,257
मामले (हिमाचल)
55,919
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,689,202
मामले (भारत)
100,486,817
मामले (दुनिया)

Anurag उलझा रहे, GOVT उठाएगी जरूरी कदम

Anurag उलझा रहे, GOVT उठाएगी जरूरी कदम

- Advertisement -

शिमला। महाशिवरात्रि पर्व की आज छुट्टी थी पर प्रदेश सरकार व्यस्त थी। व्यस्तता यह थी कि बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर कोर्ट में चल रहे मामलों में बाहर आमजन में कुछ और ही संदेश देकर उलझाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश सरकार ने भी अपने इरादे स्पष्ट करते हुए कहा है कि वीरवार को जो मामला अनुराग ठाकुर से संबंधित सुप्रीम कोर्ट में रद हुआ है, इस मामले की सच्चाई यह है कि इस मामले में अनुराग के व्यक्तिगत संलिप्त होने का सबूत न मिल पाया।

  • छुट्टी के बावजूद सरकार ने बाकायदा वक्तव्य किया जारी
  • कहा, गंभीर आरोपों के अन्य मामले कोर्ट में पडे़ हैं लंबित

सरकारी प्रवक्ता की तरफ से कहा गया है कि प्रदेश सरकार इस संदर्भ में आवश्यक कदम उठाएगी, जो वक्तव्य सरकार की तरफ से आया है, उसमें कहा गया है कि गंभीर आरोपों के अन्य लंबित पड़े विजिलेंस मामलों को वीरवार वाले मामले से उलझाया जा रहा है। गंभीर आरोपों को ध्यान में रखते हुए हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने एचपीसीए द्वारा विजिलेंस मामले को खारिज करने की अपील को रद कर दिया था, जिसके फलस्वरूप एचपीसीए ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी। मामले की सुनवाई 29 मार्च, 2017 को होनी है। सरकार की तरफ से कहा गया है कि जो मामला वीरवार को सुप्रीम कोर्ट में रद हुआ है, वह विजिलेंस मामला नहीं था।

एचपीसीए के खिलाफ विजिलेंस द्वारा दर्ज किया गया मामला अभी भी सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, जिसे हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने रद कर दिया था। जबकि, हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट में दो अन्य मामले भी लंबित हैं। सुप्रीम कोर्ट द्वारा वीरवार को रद किया गया मामला कांगड़ा जिला पुलिस द्वारा देखा जा रहा था, जो सरकारी भूमि के अधिग्रहण से संबंधित था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है