Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

Bureaucracy की रदो-बदल जारी, 37 HAS बदल डाले, Six IAS Cadre Officers को तैनाती

Bureaucracy की रदो-बदल जारी, 37 HAS बदल डाले, Six IAS Cadre Officers को तैनाती

- Advertisement -

शिमला। सत्ता में आने के बाद से जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली सरकार ने अफसरशाही की रदो-बदल जारी रखते हुए आज भी 37 एचएएस बदल डाले है। यही नहीं छह आईएएस कैडर के अधिकारियों को भी तैनाती दी है। सरकार ने लगभग सभी विभागों में अपने हिसाब से अफसरशाही को फिट करने के तहत ही यह क्रम जारी रखा है।

आईएएस कैडर के सामाजिक कल्याण बोर्ड शिमला में तैनात आईएएस रघुवीर सिंह वर्मा को विशेष सचिव सोशल जस्टिस एंड इमपावरमेंट शिमला लगाया गया है। इसके अलावा एडीसी कम प्रोजेक्ट डायरेक्टर डीआरडीए चम्बा में तैनात कृतिका कुल्हारी को एडीसी कम प्रोजेक्ट डायरेक्टर डीआरडीए उना का कार्यभार सौंपा गया है।

वहीं, एडीसी कम प्रोजेक्ट डायरेक्टर डीआरडीए मंडी राघव शर्मा को राजस्व प्रशिक्षण संस्थान जोगिंद्रनगर का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। जबकि एडीसी कम प्रोजेक्ट डायरेक्टर डीआरडीए उना को अब एडीसी कम प्रोजेक्ट डायरेक्टर डीआरडीए चंबा लगाया गया है। इसके अलावा एसडीएम अंब के लिए टांसफर किए गए आईएएस अर्पूव देवगन को एसडीएम फतेहरपुर का जिम्मा सौंपा गया है, जबकि एसडीएम ठियोग के लिए टांसफर हुए मुकेश रेपस्वाल को अब एसडीएम स्वारघाट स्थित नयनादेवी तैनात किया गया है।

सचिवालय सेवा स्तर के पांच अधिकारी भी बदले

प्रदेश सरकार ने सचिवालय सेवा स्तर के पांच अधिकारियों को भी तबदील किया है। बदले गए अधिकारियों में पशु पालन विभाग, प्रशासनिक सुधार और सूचना प्रौद्योगिकी में उपसचिव के पद पर तैनात एचपीएसएस रणजीत सिंह को अब पशुपालन विभाग और राजस्व के उचसचिव के पद का कार्यभार सौंपा गया है। इसके अलावा युवा सेवाओं एवं खेल और राजस्व में उपसचिव का कार्यभार देख रहे नवनीत कपूर को अब युवा सेवाएं एंव खेल और शिक्षा विभाग के उपसचिव पद पर तैनाती दी गई है।

वहीं, शिक्षा और तकनीकी शिक्षा विभाग के उपसचिव वेद प्रकाश को अब डिप्टी सेक्रेटरी होम का जिम्मा दिया गया है। इसके अलावा अंडर सेक्रेटरी होम परमजीत सिंह को अब अंडर सेक्रेटरी श्रम एवं रोजगार और तकनीकी शिक्षा की जिम्मेदारी दी गई है, जबकि अंडर सेक्रेटरी श्रम एवं रोजगार जगदंबा को प्रशासनिक सुधार और सूचना प्रौद्योगिकी के अंडर सेक्रेटरी का कार्यभार दिया गया है।

Shashipal Negi होंगे SDM Kangra, सुनील वर्मा एसडीएम अंब, Narendra Kumar लगाए RTO Solan

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है