Covid-19 Update

57,121
मामले (हिमाचल)
55,591
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,623,920
मामले (भारत)
97,568,114
मामले (दुनिया)

Model Suicide Case: कांस्टबेल संदीप Arrest

- Advertisement -

धर्मशाला। पहाड़ी मॉडल रचना धीमान आत्महत्या केस में पुलिस ने शनिवार को कांस्टेबल संदीप को गिरफ्तार कर लिया। कांस्टेबल संदीप पर रचना को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। गौर रहे कि 24 साल की रचना ने शुक्रवार को धर्मशाला के साथ लगते गमरू में फंदे से लटक कर जान दे दी थी।

  • पुलिस ने तथ्य जुटाकर आगे बढ़ाई जांच
  • कॉल डिटेल खंगाले में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि 20 दिन पहले ही वह यहां रहने के लिए आई थी और संगीत की तालिम हासिल कर रही थी। रचना के अचानक उठाए गए इस कदम से हर कोई हैरान है। बहरहाल, पुलिस को रचना के पास से तीन पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसके आधार पर ही पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है। जिस कांस्टेबल संदीप पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है वह वनगढ़ ऊना में तैनात है। उधर, पुलिस इस मामले में अब कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना किया है। एसपी कांगड़ा संजीव गांधी का कहना है कि मामले की जांच जारी है। जल्द सच सबके सामने आएगा।

Rachna Dhiman की मौत, पुलिस कर्मी पर Suicide  के लिए उकसाने का आरोप

धर्मशाला। गमरू में प्रदेश की मशहूर सिंगर व मॉडल की मौत के मामले में शक की  सूई पुलिस के ही एक कर्मचारी  पर घूम रही है। हालांकि  रचना के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस इस मामले में खुलकर बताने से बचती फिर रही है। गौर रहे कि शुक्रवार सुबह करीब सवा 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गमरू में किराए के मकान में रहने वाली रचना धीमान ने फंदा लगा लिया है।  मलां निवासी रचना धीमान यहां करीब 20 दिन पहले ही रहने लगी थी। वह यहां संगीत सीखने के लिए आई थी। उसके मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि रचना का शव पंखे से लटका हुआ है।

  • किराए के मकान में लगाया फंदा
  • सुसाइड नोट भी बरामद, कल टांडा में होगा पोस्टमॉर्टम

पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया। वहीं पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में 2 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है। वहीं रचना के शव का कल टांडा में फोरेंसिक विशेषज्ञ पोस्टमॉर्टम करेंगे। प्रथमदृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस कर्मी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
मॉडल की मौत के  मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी एक पुलिसकर्मी पर लगा हैं। मामले की जानकारी देते हुए एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि रचना की मां ने संदीप नाम के एक युवक पर रचना को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। संदीप प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर सेवाएं दे रहा है। एसपी का कहना है कि पुलिस सभी संभावित पहलुओं को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है। फोरेंसिक विशेषज्ञों ने भी घटनास्थल का दौरा किया है। सभी तथ्यों के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है