Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,170,900
मामले (भारत)
59,245,882
मामले (दुनिया)

BJP मुख्य प्रवक्ता ने Congress से पूछा, बताओ Virbhadra क्यों जाते थे Delhi

BJP मुख्य प्रवक्ता ने Congress से पूछा, बताओ Virbhadra क्यों जाते थे Delhi

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा/ शिमला। प्रदेश बीजेपी के नवनियुक्त मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उसका उतावलापन इतना है कि वह सीएम के दिल्ली दौरों पर ही सवाल उठाने लगे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर राज्य के विकास के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए दिल्ली गए हैं और इस दौरान पीएम और कई केंद्रीय मंत्रियों से मिले हैं। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पूछा कि पिछले पांच वर्ष उनके सीएम वीरभद्र सिंह क्यों दिल्ली जाते थे। वे सरकारी हेलीकाप्टर में कोर्ट केस और अन्य निजी कार्य के लिए दिल्ली जाते थे। अब विपक्ष में आते ही कांग्रेस को बीजेपी सरकार के सीएम के दिल्ली दौरे से दिक्कत होने लगी है।

रणधीर शर्मा ने सीएम ऑफिस में संघ से जुड़े लोगों के बैठने का समर्थन करते हुए कहा कि वे ईमानदार है और युवा और जुझारू हैं। वे रिटायर्ड या फिर चहेते नहीं हैं।  उन्होंने उलटा सवाल किया कि क्या बीजेपी सरकार में सीएम में ऑफिस में कांग्रेस से जुड़े लोग बैठेंगे।

रणधीर शर्मा ने कहा कि विपक्ष में रहते बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जो चार्जशीट राज्यपाल को सौंपी थी, उसकी जांच होगी। जांच कौन सी ऐजेंसी करेगी, यह सरकार तय करेगी। शर्मा ने कहा कि सरकार में सीपीएस और निगमों और बोर्डों में अध्यक्ष और उपाध्यक्षों की तैनाती करने का विशेषाधिकार सीएम का होता है और इसमें पार्टी की ओर से न कोई दबाव है और न रहेगा।

सत्ता में आने से पहले हिमाचल दृष्टि पत्र किया था जारी

प्रदेश बीजेपी के नवनियुक्त मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने आज यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अभी बीजेपी सरकार को सत्तासीन हुए 45 दिन हुए हैं और इस अवधि में कई अहम काम हुए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सत्ता में आने से पहले अपना स्वर्णिस हिमाचल दृष्टि पत्र जारी किया था और सत्ता में आने के बाद उसने इस दिशा में कार्य करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य की जयराम ठाकुर सरकार ने किसानों के हितों को देखते हुए बेसहारा और आवारा पशुओं की समस्या को केबिनेट सब कमेटी का गठन किया है।

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि उनकी सरकार ने 45 दिन में राज्य के कर्मचारियों को 880 करोड़ रुपये के वित्तीय लाभ दिए हैं। इसके अलावा किसानों और बागवानों के लिए भी कई अहम फैसले लिए हैं। इनमें 1134 करोड़ रुपये का बागवानी विकास प्रोजेक्ट भी शामिल है। उनका कहना था कि सरकार ने 45 दिन में जो कार्य किए हैं, उससे बीजेपी पूरी तरह संतुष्ट है, लेकिन वह बीजेपी सरकार को लेकर कांग्रेस के उतावलेपन की निंदा करती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है