Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,390,791
मामले (भारत)
62,314,406
मामले (दुनिया)

College में छेड़छाड़ प्रकरण : Hamirpur की सड़कों पर उतरे Student, प्राध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

College में छेड़छाड़ प्रकरण : Hamirpur की सड़कों पर उतरे Student, प्राध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

- Advertisement -

ए सिंह/हमीरपुर। शहर के निजी कॉलेज में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है। शुक्रवार को शहर की सड़कों पर उतरे दर्जनों छात्रों ने जहां रैली निकाल धरना-प्रदर्शन किया, वहीं आरोपी प्राध्यापक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की है। छात्रों ने शहर की सड़कों पर आक्रोश रैली निकाली।

छेड़छाड़ प्रकरण के बाद गुस्साए छात्र न्याय की मांग कर रहे हैं और इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। छात्रों का कहना है कि घर हो या बाजार, स्कूल हो या कॉलेज, लड़कियों का महफूज रहना मुश्किल होता जा रहा है। बहरहाल, उनका कहना है कि इस मामले में दोषी प्राध्यापक के खिलाफ सख्त से सख्त से कार्रवाई होनी चाहिए।

गौर रहे कि हमीरपुर शहर के बीचों बीच स्थित निजी गर्ल्ज कॉलेज की एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि कैमिस्ट्री के प्रध्यापक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद गुस्साए छात्रा के परिजनों ने कॉलेज में आकर प्राध्यापक की जमकर धुनाई कर दी थी, जिसके बाद खुद प्राध्यापक ने पुलिस को फोन कर बुलाया था। वहीं इस बारे में एसपी हमीरपुर रमन कुमार मीणा का कहना है कि निजी कॉलेज में छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। अगर प्राध्यापक पर लगाए गए आरोप साबित होते हैं तो पुलिस आगामी कार्रवार्इ अमल में लाएगी।

हमीरपुर छेड़छाड़ मामलाः सुंदरनगर कॉलेज में विद्यार्थी परिषद का प्रदर्शन

सुंदरनगर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सुंदरनगर इकाई के द्वारा एमएलएसएम कॉलेज में एक धरना प्रदर्शन किया गया। यह धरना हमीरपुर के एक कॉलेज में एक छात्रा के साथ कथित रूप से की गई छेड़छाड़ को लेकर किया गया। इकाई अध्यक्ष योगराज शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है। 6 महीने में देव भूमि को शर्मसार करने वाला यह तीसरा मामला सामने आ गया है। इस पर कानून कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहा है। वही तहसील संयोजक सचिन चौधरी ने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो आने वाले समय मे विद्यार्थी परिषद इस मामले को लेकर भूख हड़ताल पर भी बैठ सकती है तथा उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है कि शिमला में हुए गुड़िया कांड से देवभूमि को शर्मसार होना पड़ा था। उसके आरोपियों को भी जल्द से जल्द पकड़ा जाए। विद्यार्थी परिषद मांग करती है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था में शीघ्र सुधार किए जाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है