Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,177,840
मामले (भारत)
59,514,808
मामले (दुनिया)

जवाब दे सांसद, हिसाब दे सांसदः कितने युवाओं को दिया रोजगार, रेल लाइन विस्तारीकरण को क्या किया

जवाब दे सांसद, हिसाब दे सांसदः कितने युवाओं को दिया रोजगार, रेल लाइन विस्तारीकरण को क्या किया

- Advertisement -

टीम। जवाब दे सांसद, हिसाब दे सांसद अभियान के दूसरे दिन कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सांसदों पर सवालों की बौछार की। इस कड़ी में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने मंडी में, पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा व पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी ने धर्मशाला में, पूर्व विधायक अजय महाजन ने चंबा में व विधायक जगत सिंह नेगी ने रिकांगपिओ में प्रेसवार्ता की। कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सांसदों से पूछा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने युवाओं को रोजगार देने की बात की थी, अभी तक कितने लोगों को रोजगार मिला है। रेल लाइन विस्तारीकरण को लेकर क्या किया। अपने लोकसभा क्षेत्र के तहत पड़ती किस विधानसभा में कितना पैसा खर्च किया और विकास करवाया आदि सवाल भी कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सांसदों पर दागे।

जीत तो गए रामस्वरूप, जनता को क्या मिला फलस्वरूप

मंडी। जीत तो गए रामस्वरूप, जनता को क्या मिला फलस्वरूप। यह तंज कसा है पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने। जबाव दे सांसद, हिसाब दे सांसद के तहत मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कौल सिंह ठाकुर ने सांसद राम स्वरूप शर्मा पर जमकर निशाना साधा। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि सांसद रामस्वरूप शर्मा जनता को बताए कि उन्होंने सदन में अपनी कितनी उपस्थिति रखी और इस दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र के कितने मसलों को उठाया और उनका समाधान करवाया। कौल सिंह ठाकुर ने सांसद रामस्वरूप शर्मा पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद निधी के तहत मिली राशि की बंदरबांट की गई है। पांच वर्षों में सांसद को 25 करोड़ की राशि आबंटित होती है और ऐसे में मंडी के 17 विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र को 1 करोड़ 40 लाख रुपये मिलता है। उन्होंने कहा कि कितना पैसा कहां खर्चा गया इसके बारे में भी जनता को अवगत करवाया जाना चाहिए।

सुधीर बोले, उड़ान योजना की शुरुआत शिमला से की, गगल से क्यों नहीं

धर्मशाला। यहां प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने युवाओं को रोजगार देने की बात की थी और अभी तक कितने लोगों को रोजगार मिला। रेल लाइन को ब्रॉड गेज करने को लेकर भी वादा किया था, लेकिन इसका कुछ नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि मोदी ने काले धन को देश में लाने के नाम पर चुनाव लड़ा था, लेकिन अब दोबारा चुनाव होने वाले हैं और अभी तक कोई भी काला धन देश में नहीं आया। सुधीर शर्मा ने कहा कि अगर उड़ान योजना की शुरुआत शिमला से की थी तो गगल से क्यों नहीं शुरू किया गया। उन्होंने सांसद शांता कुमार से कहा कि वह श्वेत पत्र जारी करें। पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेल लाइन को ब्रॉडगेज करने को लेकर क्या किया और कितनी बार सांसद में आवाज उठाई। इसका जबाव सांसद को देना होगा।

शांता बताएं, विधानसभा के आधार पर कितना पैसा खर्च किया

चंबा। पूर्व विधायक अजय महाजन ने सांसद शांता कुमार से पूछा है कि उनके चुनाव क्षेत्र में सेंटर से आधारित कितनी नौकरियां बेरोजगारों को मिली हैं। रेलवे लाइन के विस्तार के लिए क्या कदम उठाए और चार साल में कितना पैसा आया। साथ ही उन्होंने पूछा कि विधानसभा के आधार पर कितना पैसा खर्च किया गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है