Covid-19 Update

35,890
मामले (हिमाचल)
28,045
मरीज ठीक हुए
572
मौत
9,225,045
मामले (भारत)
60,258,298
मामले (दुनिया)

बड़ी खबरः Himachal में भरे जाएंगे जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी के 596 और पद

हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से होगी भर्ती

बड़ी खबरः Himachal में भरे जाएंगे जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी के 596 और पद

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग (HPSSC) के माध्यम से जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (Junior Office Assistant) (आईटी) पोस्ट कोड 817 के 596 और पदों पर भर्ती होगी। इसमें एचपीएसईबीएल में 403, हिमाचल सिविल सप्लाई कॉरपोरेशन लिमिटेड में 125, पीडब्ल्यूडी में 21, आबकारी एवं कराधान विभाग में 27, एचपी फॉरेस्ट डिवेलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (HP Forest Development Corporation Limited) में 13, एचपी ह्यूमन राइट कमिशन में दो, बंदोबस्त ऑफिस शिमला (Shimla Office) में 3, आर्थिकी व सांख्यिकी में एक व अभियोग में एक पद भरा जाएगा।

यह भी पढ़ें: #Himachal: आयुर्वेद फार्मासिस्ट के बैच आधार पर भरे जाएंगे 97 पद, यह रहेंगे नियम और शर्तें

इससे पहले उक्त पोस्ट कोड में 1160 पदों पर भर्ती विज्ञापित हुई थी। अब 596 पद और बढ़ गए हैं। अब यह पद बढ़कर 1756 हो गए हैं। यह पद अनुबंध और रेगुलर आधार पर भरे जाएंगे। यह जानकारी आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने दी है।

हिमाचल प्रदेश ह्यूमन राइट कमीशन में जनरल सामान्य के दो पद, सेटलमेंट ऑफिस शिमला में सामान्य वर्ग के दो और एससी सामान्य वर्ग का एक पद भरा जाएगा।

एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट में 27 पद भरे जाने हैं। इनमें जनरल सामान्य के 10, ईडब्ल्यूएस के चार, एससी सामान्य के छह, एससी बीपीएल का एक, एसटी सामान्य का एक, ओबीसी सामान्य के चार और ओबीसी बीपीएल का एक पद शामिल है।

हिमाचल प्रदेश सिविल सप्लाईज कॉरपोरेशन लिमिटेड में 125 पद भरे जाएंगे, जिनमें जनरल सामान्य के 43, ईडब्ल्यूएस के 17, जनरल वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर के दो, एससी सामान्य के 23, एससी बीपीएल के चार, एससी वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर का एक, एसटी बीपीएल के दो, ओबीसी सामान्य के 24 और ओबीसी बीपीएल के चार पद शामिल हैं।

हिमाचल प्रदेश फॉरेस्ट डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड में 13 पद भरे जाएंगे. इनमें जनरल सामान्य के आठ, ईडब्ल्यूएस का एक, एससी सामान्य के दो, ओबीसी सामान्य के दो पद शामिल है।

हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग में 21 पदों पर भर्ती होगी।

इकोनॉमिक एंड स्टैटिसटिक्स में ओबीसी सामान्य का एक पद भरा जाना है।

हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड में 403 पद भरे जाएंगे। इनमें जनरल सामान्य के 139 पद, ईडब्ल्यूएस के 58, सामान्य वर्ग वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर के छह, एससी सामान्य के 80, एससी बीपीएल के 12, एससी वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर के चार, एसटी सामान्य के 14, एसटी बीपीएल के पांच, एसटी वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर का एक, ओबीसी सामान्य के 64, ओबीसी बीपीएल के 17 और ओबीसी वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर के तीन पद भरे जाएंगे। साथ ही प्रॉसिक्यूशन में भी सामान्य वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर का एक पद भरा जाएगा।

कुल मिलाकर अब 1756 पदों पर जूनियर ऑफिस असिस्टेंट की भर्ती होने जा रही है। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के सचिव डॉ जितेंद्र कंवर ने बताया कि पोस्टकोड- 817 में 596 और पद शामिल किए गए हैं। अब पदों की संख्या 1756 हो गई है।

 

यह भी पढ़ें:  #HPPSC: तहसील वेलफेयर ऑफिसर परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, करें डाउनलोड

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है