Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,457,551
मामले (भारत)
63,286,254
मामले (दुनिया)

Corona Update: हिमाचल में अब तक 17 नए मामले, आज 614 सैंपल नेगेटिव

Corona Update: हिमाचल में अब तक 17 नए मामले, आज 614 सैंपल नेगेटिव

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में आज अब तक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive)के 17 नए मामले सामने आए हैं। इसमें कांगड़ा (Kangra) जिला में 2, 6 और 9 साल के मासूम सहित आठ लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, हमीरपुर जिला में चार नए मामले सामने आए हैं। कुल्लू (Kullu) में एक और सोलन (Solan) में भी चार मामले नए आए हैं। सोलन जिला के चार मामले सुबह ही आ गए थे। कांगड़ा, हमीरपुर और कुल्लू के बाद में आए हैं। डीसी राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि कांगड़ा (Kangra) जिला में  आज रविवार को कोविड-19 (Covid-19) के 8 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, जिनमें से सात दिल्ली से वापस आए थे जबकि एक बच्ची मुंबई से वापस आई थी। इनमें से धर्मशाला उपमंडल के दाड़ी से एक, शाहपुर उपमंडल के सन्दू से दो, उपमंडल नूरपुर के कुल्हन से दो, नूरपुर उपमंडल के मिझग्रां से एक, ज्वालामुखी उपमंडल के बाड़ी खुंडियां से एक तथा एक उपमंडल बैजनाथ के डढ़ोल से संबंधित है।

हमीरपुर में गौतमबुद्ध नगर यूपी से लौटा 40 वर्षीय व 23 वर्षीय युवक कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। यह दोनांे जंगल नाल्टी के रहने वाले हैं और बकारटी में संस्थागत क्वारंटाइन में थे। वहीं दिल्ली से लौटा शाशन भरेड़ी निवासी 52 वर्षीय व्यक्ति व दिल्ली से लौटी धमरोल निवासी 32 वर्षीय महिला कोरोना पाॅजिटिव पाई गई है। यह दोनों भरेड़ी में संस्थागत क्वारंटाइन में थे।

यह भी पढ़ें: जयराम बोले- बिना पास हो सकेगी Inter District आवाजाही, बाहर से आने वाले होंगे क्वारंटाइन

 

दिल्ली से आए कोविड-19 के सात पॉजिटिव नागरिकों को कोविड केयर सेंटर बैजनाथ (Covid Care Center Baijnath) में शिफ्ट कर दिया गया है। जबकि उपमंडल बैजनाथ के डढो़ल से संबंधित बच्ची को डाढ़ शिफ्ट किया गया है। इस बच्ची की मां पहले ही कोरोना संक्रमित पाई गई है तथा उसका इलाज भी डाढ़ कोविड सेंटर में चल रहा है। इस तरह जिला में कोरोना पॉजिटिव के अब तक कुल 87 मामले सामने आ चुके हैं तथा इनमें से 58 एक्टिव केस हैं जबकि 28 पॉजिटिव नागरिक स्वस्थ हो चुके हैं तथा एक की मृत्यु हो चुकी है।

आज 1493 कोरोना सैंपल में से 614 नेगेटिव

वहीं, हमीरपुर में 111 मामले अब तक सामने आ चुके हैं। इसमें 82 एक्टिव केस (Active Case) हैं और 28 लोग ठीक हुए हैं। एक की मृत्यु हुई है। कुल्लू में अब तक दो मामले सामने आए हैं। एक एक्टिव केस हैं और एक मरीज ठीक हो चुका है। सोलन में कुल मामले 30 हो गए हैं व 18 एक्टिव केस हैं। 12 मरीज ठीक हुए हैं। हिमाचल में कुल आंकड़ा 330 हो गया है। अभी 212 एक्टिव केस हैं। 113 लोग ठीक हुए हैं। पांच की मृत्यु हुई है। हिमाचल में आज अब तक 1493 कोरोना सैंपल जांच को आए हैं। इसमें 614 नेगेटिव रहे हैं। 872 की रिपोर्ट का इंतजार है। कांगड़ा के सात मामले आज के सैंपल से हैं। वहीं, हमीरपुर के चार, कुल्लू और कांगड़ा का एक-एक व सोलन के चार मामले पेंडिंग सैंपल से हैं।

यह भी पढ़ें: रात भर भटकती रही गर्भवती महिला Hospital में नहीं किया Admit,ऑटो में गई जान

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है