Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,390,791
मामले (भारत)
62,314,406
मामले (दुनिया)

#Himachal के लिए भारी पड़े पिछले 24 घंटे, 8 की मौत-एक घायल- पढ़ें यह रिपोर्ट

#Himachal के लिए भारी पड़े पिछले 24 घंटे, 8 की मौत-एक घायल- पढ़ें यह रिपोर्ट

- Advertisement -

शिमला/सोलन। हिमाचल में पिछले 24 घंटे के कम समय में ही आठ लोगों की मौत हुई है। यह मौतें हादसों (Accident) व अन्य घटनाक्रमों के चलते हुए हैं। कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां में एक महिला की बाइक (Bike) से गिरने के चलते जान चली गई। वहीं, सोलन में बाइक स्किड होने से महिला की मृत्यु हुई है। सिरमौर में कूड़ा फेंकने जा रही महिला को बाइक ने टक्कर मार दी। महिला की मौके पर जान चली गई। बिलासपुर में बाइक चालक को ट्रक (Truck) ने टक्कर मार दी। सिरमौर में ही गाड़ी के गिरने से एक मौत हुई है। इसके अलावा चंबा में एक युवक फंदे पर झूल गया। मंडी मंे जहर निगलने वाली युवती की मौत हुई है। सिरमौर में सड़क किनारे पड़ा नेपाली का शव बरामद हुआ है।

हादसों की डिटेल

जिला सोलन के अर्की उपमंडल के कुनिहार में एक बाइक संतुलन बिगड़ने से अचानक सड़क किनारे गिर गई। बाइक पर सवार महिला की सिर पर गहरी चोट लगने से मौत हो गई है, जबकि चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसको कुनिहार अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे के कारणों की जांच कर रही है। जाबल जमरोट विद्युत विभागीय सब स्टेशन में कार्यरत एक व्यक्ति अपनी बाइक लेकर कुनिहार की और आ रहा था। तभी कुनिहार से कुछ ही दूरी पर तालाब के समीप एक ट्रक को से पास देते समय अचानक बाइक सड़क में स्किड हो गई। महिला को गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। महिला शीला देवी आयु करीब 52 वर्ष जिला शिमला के चिडग़ांव क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है। डीएसपी सोलन रमेश शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Una में दो सड़क हादसों में तीन लोग घायल, दो पीजीआई रेफर

 

 

बाइक से गिरकर महिला की मौत

कांगड़ा/बिलासपुर। कांगड़ा जिला के पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत बाइक (Bike) के पीछे बैठी महिला की गिरने से मौत हो गई है। बिलासपुर (Bilaspur) में बाइक सवार को ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस थाना नगरोटा बगवां (Nagrota Bagwan) के तहत निचला हटवास में जगतार सिंह निवासी जमूला डाकघर बराना तहसील नगरोटा बगवां जिला कांगड़ा बाइक को चला रहा था, जिसके पीछे बैठी नेहा बाइक से गिर गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।बिलासपुर सदर थाना के तहत एक सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक सवार की पहचान रमेश कुमार निवासी डगोग-जुखाला जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। रमेश कुमार सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे बिलासपुर से नौणी तरफ जा रहा था। रास्ते में धौलरा मंदिर के पास पहुंचने पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर गिर गया और उसी ट्रक के टायर के नीचे आ गया। हादसे में बाइक सवार (Bike Rider) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया है। पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर ट्रक के नंबर की पहचान कर ली है। ट्रक चालक (Truck Driver) की तलाश की जा रही है। एएसपी बिलासपुर अमित शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

सिरमौर में दो लोगों की गई जान

पांवटा साहिब। जिला सिरमौर (#Sirmaur) के उपमंडल पांवटा साहिब (Paonta Sahib) में हुए दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पांवटा साहिब के शमशेरपुर में सोमवार सुबह एक बुजुर्ग महिला को सड़क पार करते हुए बाइक (Bike) ने टक्कर मार दी। सिर पर चोट आने की वजह से महिला की मौत हो गई। शुरूआती जांच के अनुसार महिला घर से निकल कर कूड़ा फेंकने जा रही थी। पांवटा पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Monday Special: कोरोना संकट में हादसों में कम हुई मौतें, पर बाज ना आए नशा तस्कर

 

यह भी पढ़ें: #Sundernagar में NH-21 पर कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक पहुंच गया अस्पताल

शरली-मानपुर मार्ग पर बोलेरो एचपी17बी-0733 के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान च्योग गांव के रहने वाले गुलाब सिंह पुत्र जालम सिंह के तौर पर हुई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक मृतक अकेले ही रविवार रात को अपने वाहन में घर जा रहा था। च्योग के ही रहने वाले शूरवीर सिंह ने पुलिस (Police) को बताया कि उसे वाहन दुर्घटना की सूचना मिलते ही अन्य लोगों को मौके पर बुलाकर टॉर्चों की मदद से गुलाब सिंह को गाड़ी बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शवों को परिजनों को सौंप दिया है। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने दोनों की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस हादसों की जांच कर रही है।

चंबा में फंदे पर झूला युवक

चंबा। जिला के पुलिस थाना डलहौजी ( Police Station Dalhousie )के तहत एक युवक के फंदे पर झूलने का मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने बनीखेत स्थित हेलीपैड क्षेत्र में एक युवक का शव( Deadbody) पेड़ से लटका पाया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस चौकी बनीखेत की टीम ने मौके पर पहुंच पेड़ से शव को उतार पोस्टमार्टम ( Post mortem) के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान बनीखेत के वार्ड 5 निवासी 24 साल के रोहित पुत्र जोगिंद्र सिंह के रूप में हुई है। युवक प्लंबर का काम करता था। बताया जा रहा है कि रोहित मेहरा गत बुधवार को अपने परिजनों के साथ लड़ाई झगड़ा करने के बाद गुरुवार को बिना कुछ बताए कहीं चला गया था।

यह भी पढ़ें: Manali के होटल में फंदे पर झूल गया भुंतर का युवक

 

पच्छाद के सादनाघाट में संदिग्ध हालत में मिला नेपाली का शव

नाहन। शिमला (Shimla) नेशनल हाईवे-907ए पर सोमवार को एक नेपाली का शव बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार सोमवार को सोलन (Solan) की ओर जा रही 108 एंबुलेंस के कर्मियों ने देखा कि जिला सिरमौर (#Sirmaur) के नैनाटिक्कर से कुछ आगे सादनाघाट के समीप सड़क किनारे एक व्यक्ति गिरा पड़ा है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। कुछ ही समय बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने पाया कि व्यक्ति शक्ल से नेपाली मूल का लग रहा है, जो शराब पिया हुआ था। पुलिस ने तफ्तीश के दौरान शराब पीकर पत्थरों के ऊपर गिरा हुआ पाया। पुलिस ने नेपाली के शव को कब्जे में लेकर सराहां अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम करवाकर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अभी व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। ममाले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

मंडी में 14 साल की छात्रा ने जहर खाकर दे दी जान

मंडी। जिले में ऑनलाइन कक्षा के बाद बड़ी बहन को फोन लौटाने की बात पर गुस्साई 14 साल की छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी। मामला करसोग थाना का है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना 18 अक्टूबर की बताई जा रही है। जहर खाने के बाद छात्रा को गंभीर अवस्था में आईजीएमसी भर्ती किया गया था, जहां उसने रविवार देररात दम तोड़ दिया।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है