Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,390,791
मामले (भारत)
62,314,406
मामले (दुनिया)

#Jobs, हिमाचल में इन 800 पदों पर होगी भर्ती, 15000 रुपये तक मिलेगी Salary

साक्षात्कार के माध्यम से होगी भर्ती, आईटीआई पास युवा और 10वीं से बीए पास ले सकेंगे भाग

#Jobs, हिमाचल में इन 800 पदों पर होगी भर्ती, 15000 रुपये तक मिलेगी Salary

- Advertisement -

शाहपुर/धर्मशाला/कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में बेरोजगार युवाओं के लिए निजी कंपनियों ने रोजगार (Jobs) के द्वार खोल दिए हैं। धर्मशाला, शाहपुर और कुल्लू में करीब 800 पदों पर साक्षात्कार (interview) के माध्यम से भर्ती की जाएगी। इसके लिए जिला कांगड़ा के आईटीआई शाहपुर (ITI Shahpur) में 27 अक्टूबर को राजस्थान की गुड्स स्पोर्ट सर्विसेज लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार लेगी। यह कंपनी करीब 400 इंजीनियरिंग और नॉन इंजीनियरिंग के पदों पर युवाओं को नौकरी देगी। साक्षात्कार में भाग लेने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आईटीआई, पॉलीटेक्निक और इंजीनियरिंग कॉलेज से किसी भी व्यवसाय में कोर्स, डिप्लोमा और डिग्री की हो। इसके अलावा साक्षात्कार में 12वीं और बीए पास युवा भी हिस्सा ले सकेंगे। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक के अनुसार कंपनी चयनित युवाओं को 9000 से 15000 रुपये तक वेतनमान देगी। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य तरुण कुमार ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार वाले दिन छात्र अपने शैक्षणिक दस्तावेजों की दो प्रतिलिपियों, चार फोटोग्राफ और सभी मूल दस्तावेजों के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

कस्टमर केयर के एग्जीक्यूटिव पदों को 24 को होंगे साक्षात्कार

 

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी धर्मशाला (Dharamshala) ने बताया कि कंपीटेंट सिनर्जी प्राईवेट लिमिटेड मोहाली ने 300 कस्टमर केयर के एग्जीक्यूटिव के पद अधिसूचित किए हैं। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता जमा दो और आयु सीमा 18 से 32 वर्ष रखी गई है। इस पद के लिए आठ से 10 हजार रुपये वेतनमान दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी 24 अक्टूबर सुबह साढ़े दस बजे अपने शैक्षणिक दस्तावेजों की दो प्रतिलिपियों, दो फोटोग्राफ और सभी मूल दस्तावेजों सहित क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय धर्मशाला में उपस्थित होकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

कुल्लू में भरे जाएंगे महिला टूर डिजाइनर के 100 पद

इसी तरह से जिला रोजगार विभाग कुल्लू के माध्यम से एशिया ट्रिप हॉलीडेज शास्त्रीनगर कुल्लू (Kullu) में महिला टूर डिजाइनर (Women Tour Designer) के 100 पद भरे जाएंगे। इसके लिए पात्र महिला उम्मीदवार व्हाट्सएप नंबर 78762-93983 पर पांच नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। जिला रोजगार अधिकारी मनोरमा देवी ने बताया कि इसके लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास और आयु सीमा 18 से 30 वर्ष तय की गई है। चयनित उम्मीदवारों को सात से दस हजार रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार अधिकारी कुल्लू के कार्यालय दूरभाष नंबर 1902-222522 पर संपर्क किया जा सकता है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है