खराब मौसम का असर : नहीं हुई लैंडिंग, भुंतर आ रहा विमान लौटा दिल्ली

धुंध होने और विजिबिलिटी कम होने से मंडी की पहाड़ियों से हुए वापस

खराब मौसम का असर : नहीं हुई लैंडिंग, भुंतर आ रहा विमान लौटा दिल्ली

- Advertisement -

कुल्लू। जिला में खराब मौसम का सीधा असर हवाई सेवाओं (Air services) पर पड़ा है। 44 यात्रियों को लेकर दिल्ली से भुंतर (Delhi to bhuntar) के लिए आए एयर इंडिया (Air India) के विमान की खराब मौसम (Bad weather) के कारण लैंडिंग नहीं हो पाई। विमान को थाची पींजाई की ऊंची पहाड़ियों से वापस दिल्ली लौटना पड़ा। मौसम खराब होने के कारण घाटी में धुंध होने और विजिबिलिटी (Visibility) कम होने से विमान की लैंडिंग (Landing) में दिक्कत हुई और भुंतर एयरपोर्ट (Bhuntar airport) पर दिल्ली-भुंतर चंडीगढ़ की हवाई सेवा रद्द हो गई। इससे भुंतर एयरपोर्ट पर पहुंचे यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें :-खराब मौसम बन रहा बाधा, धरवास को नहीं हुई कोई उड़ान

भुंतर स्थित एयर इंडिया के स्टेशन मैनेजर रविंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि कुल्लू जिला (Kullu District) में खराब मौसम के चलते घाटी में हवाई उड़ानें प्रभावित हुई है। दिल्ली-भुंतर-चंडीगढ़ की उड़ान रद्द हुई है। दिल्ली से विमान भुंतर के लिए टेकऑफ कर मंडी ऊंची पहाड़ियों से वापस हुआ और धुंध होने के कारण लैडिंग करने में परेशानी हुई। उन्होंने कहा कि मौसम साफ होने पर यात्रियों को बेहतर सुविधा मिलेगी। वहीं, घाटी में खराब मौसम के कारण पांगी के लिए हेलिकॉप्टर उड़ानें रद्द होने से जनजातीय क्षेत्रों के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और पिछले दो दिनों से खराब मौसम के कारण लाहुल-स्पीति और कुल्लू जिला (Lahul spiti and kulu district) के ऊपरी क्षेत्रों में जनजीवन अस्त व्यस्त होने के कारण लोगों को परेशानी हो रही है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है