अनिल की जयराम को सलाह, अपने सलाहकारों से बचकर रहें

बोले,समय रहते समझ जाओ, कहीं देर न हो जाए

अनिल की जयराम को सलाह, अपने सलाहकारों से बचकर रहें

- Advertisement -

मंडी। जयराम सरकार में उनके कैबिनेट (Cabinet) सहयोगी अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को ही सलाह दी है कि वह अपने सलाहकारों (Advisers) से बचकर (Avoid) रहें, कहीं ऐसा न हो कि देर हो जाए। यह सलाह अनिल शर्मा ने मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान दी। अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने इन सलाहकारों के बारे में जयराम को पहले भी अवगत करवाया था और अब वह फिर से उन्हें सचेत करना चाहते हैं कि इनसे बचकर रहें।। अनिल शर्मा के अनुसार पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) भी जब पहली बार सीएम बने थे तो इन सलाहकारों से घिरे हुए थे और वह भी समय रहते नहीं समझे जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। अनिल शर्मा ने इशारों ही इशारों में कहा कि अगर आज पंडित सुखराम और आश्रय शर्मा कांग्रेस में शामिल हुए हैं तो इन्हीं सलाहकारों ने उन्हें वहां जाने पर मजबूर किया है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर शरीफ स्वभाव के हैं ऐसे में उनका गलत फायदा उठाया जा रहा है। उन्होंने सीएम को सलाह दी है कि समय रहते इस बारे में समझ जाएं कहीं देर न हो जाए।


 

यह भी पढ़ें : आश्रय ने दिल्ली में वीरभद्र सिंह से की मुलाकात, दोनों के बीच क्या हुई बात जानिए

अनिल शर्मा ने स्पष्ट कहा कि वह अपने स्तर पर न तो मंत्रिपद छोड़ेंगे और न ही पार्टी, अगर सरकार और संगठन कहेगा तो ही वह इस्तीफा (Resignation) देंगे। अनिल शर्मा ने कहा कि आश्रय शर्मा और पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) अगर कांग्रेस में शामिल हुए हैं तो इसमें उनका कोई योगदान नहीं है। इस बात को वह संगठन को पहले भी बता चुके हैं लेकिन संगठन ने आश्रय को रोकने की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। अनिल शर्मा ने फिर कहा कि वह मंडी संसदीय क्षेत्र (Mandi parliamentary Seat) में पार्टी के लिए कोई काम नहीं करेंगे।

यदि संगठन चाहे तो वह किसी दूसरे संसदीय क्षेत्र में जाकर पार्टी के लिए काम करने को तैयार हैं। अब उनके पिता और पुत्र कांग्रेस में शामिल हो गए हैं, ऐसे में अगर मंच से उनके बारे में कुछ कहा जाता है तो वह उसे बर्दाशत नहीं कर पाएंगे और इसी कारण उन्होंने मंडी में पार्टी के लिए काम न करने का निर्णय लिया है। कांग्रेस ने मंडी संसदीय सीट से अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) को पार्टी प्रत्याशी (Congress Candidate) बनाया है।

https://youtu.be/BuFMBHdWaKkhttp://

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है