Video : अनिल की बेटे आश्रय को बधाई पर बने रहेंगे भाजपाई, कांग्रेस हाईकमान का जताया आभार

कहा, सरकार और संगठन कहे तो छोड़ दूंगा मंत्रिपद, लेकिन बीजेपी विधायक के नाते करता रहूंगा जनता की सेवा

Video : अनिल की बेटे आश्रय को बधाई पर बने रहेंगे भाजपाई, कांग्रेस हाईकमान का जताया आभार

- Advertisement -

मंडी। जयराम सरकार में ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा (Anil Sharma) का धर्मसंकट कमाल का है। अनिल का इस स्थिति में बैलेंस देखने वाला है, वह किस तरह अपने बेटे आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) को कांग्रेस में शामिल होने और टिकट मिलने की संभावनाओं के बीच बधाई दे रहे हैं। इससे संबंधित वीडियो (Video) हर बात को स्वयं बता रहा है कि अनिल शर्मा अपने बारे में एक तरफ तो बीजेपी (BJP) में ही रहने की बात कर रहे हैं, दूसरी तरफ बतौर पिता अपने बेटे को कांग्रेस पार्टी से टिकट मिलने से पहले शुभकामनाएं देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना भी कर रहे हैं।


 

यह भी पढ़ें  :  बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी आडवाणी, जोशी, मेनका आउट

 

यही नहीं अनिल शर्मा, आश्रय शर्मा को मान-सम्मान देने के लिए कांग्रेस हाईकमान (Congress high command) का आभार भी जता रहे हैं। दूसरी तरफ जब वह अपनी बात कर रहे हैं तो बोल रहे हैं कि वह बीजेपी को नहीं छोड़ेंगे और यदि सरकार कहे तो वह अपने मंत्रिपद से इस्तीफा (Resignation) देकर सत्ता से बाहर हो जाएंगे। अनिल शर्मा कहते हैं कि एक बाप होने के नाते वह कभी नहीं चाहेंगे कि उनका बेटा किसी भी क्षेत्र में पीछे रहे। साथ ही अनिल शर्मा ने यह भी स्पष्ट किया कि वह इस लोकसभा चुनाव में किसी के लिए भी प्रचार नहीं करेंगे और अपने छोटे बेटे आयुष शर्मा के पास मुंबई चले जाएंगे।

अनिल शर्मा ने कहा कि उन्हें सत्ता का मोह नहीं है और यदि सरकार व संगठन चाहे तो वह मंत्रिपद से इस्तीफा दे देंगे, लेकिन एक बीजेपी विधायक (BJP MLA) के नाते जनता की सेवा करते रहेंगे क्योंकि बीजेपी के टिकट पर ही उन्होंने विधानसभा का चुनाव (Vidhan sabha Election) लड़ा और जीता है। अनिल शर्मा के अनुसार कांग्रेस में जाने का निर्णय उनके बेटे और पिता का था जबकि वह खुद दोबारा कांग्रेस में नहीं जाना चाहते थे।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है