दिल्ली में हिमाचली वोटर्स के बीच पहुंचे अनुराग, मतदान के लिए किया प्रेरित

गिनाईं केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां

दिल्ली में हिमाचली वोटर्स के बीच पहुंचे अनुराग, मतदान के लिए किया प्रेरित

- Advertisement -

शिमला। हमीरपुर संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर (BJP candidate Anurag Thakur) बुधवार को दिल्ली में प्रवासी हिमाचली वोटर्स के बीच पहुंचे। अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में प्रवासी हिमाचलियों के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए उनसे आगामी लोकसभा चुनावों में अपने मताधिकार का उपयोग करने का आग्रह किया है।


यह भी पढ़ेंः चुनाव आयोग ने शिक्षा मंत्री के ओएसडी को नोटिस जारी कर 24 घंटे में मांगा जवाब

प्रवासी हिमाचलियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश से बाहर कदम रखने वाला हर हिमाचली बेहतर रोजगार और उज्जवल भविष्य के सपने संजोये देश के विभिन्न हिस्सों में अपनी क्षमता का लोहा मनवा रहा है। हम हिमाचली सिर्फ रोजग़ार करने ही नहीं, बल्कि रोजगार (Employment) देने की क्षमता, अपनी ईमानदारी और मेहनत के बल पर आज पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल हुए हैं। देश के निर्माण और विकास के पहिए को गति देने में हिमाचल प्रदेश वासियों का अहम योगदान है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र के महापर्व ने पांच वर्षों बाद फिर से दस्तक दिया है। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते अपने मताधिकार का उपयोग करना और अच्छी सरकार चुनना हमारा परम कर्तव्य है। अनुराग ने सभी से आग्रह किया कि आने वाले 19 मई को अपने सभी ज़रूरी काम निपटा कर हिमाचल पहुंच कर मतदान करें और अच्छी सरकार चुनने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। अनुराग ठाकुर ने कहा कि विकास (development) किस रफ़्तार से आगे बढ़ेगा ये जागरूक मतदाता (Conscious voter) ही तय करते है। हिमाचल और देश की जनता ने 2014 लोकसभा चुनावों में में केंद्र में मोदी सरकार और 2017 में प्रदेश में बीजेपी सरकार चुनकर हिमाचल के विकास को डबल इंजन लगाया है। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का हिमाचल प्रदेश से विशेष लगाव है और इसलिए प्रदेश के विकास के लिए कई हज़ार करोड़ की सौग़ातें मोदी सरकार ने प्रदेश को दी हैं। हिमाचल का विशेष राज्य का दर्जा जोकि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने छीन लिया था, उसे मोदी सरकार ने वापस देकर हिमाचल के हितों की रक्षा की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है