Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,221,998
मामले (भारत)
60,102,811
मामले (दुनिया)

Breaking: धर्मशाला उपचुनाव के लिए सर्किट हाउस में “मानइस बाली” कांग्रेसियों की खिचड़ी

Breaking: धर्मशाला उपचुनाव के लिए सर्किट हाउस में “मानइस बाली” कांग्रेसियों की खिचड़ी

- Advertisement -

धर्मशाला। किशन कपूर के सांसद बनने से खाली हुई धर्मशाला विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव (Dharmshala By-election )से पहले आज कांग्रेसियों (Congress) ने दाड़ी स्थित पार्टी कार्यालय में 11 बजे एक बैठक बुलाई हुई थी। तय वक्त के मुताबिक कार्यकर्ता वहां 11 बजे से जुटना शुरू हो गए, पर नेता सर्किट हाउस में डटे रहे,व तय वक्त से करीब डेढ घंटे देरी से दाड़ी पहुंचे।

यह भी पढ़ें :- राठौर का ऐलानः कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए कांग्रेसियों की नहीं होगी घर वापसी

 

दाड़ी की बैठक से पहले जो बैठक धर्मशाला स्थित सर्किट हाउस में हुई उसमें ध्यान देने वाली बात ये रही कि माइनस जीएस बाली (GS Bali) अन्य नेता जो कांगड़ा जिला से ताल्लुक रखते हैं, मौजूद रहे। सर्किट हाउस में हुई बैठक में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर,नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री,धर्मशाला से पिछला विधानसभा चुनाव हारे सुधीर शर्मा,पवन काजल, जगजीवन पाल, यादेवेंद्र गोमा, केवल पठानिया इत्यादि मौजद थे। जबकि चौधरी चंद्र कुमार बाद में दाड़ी वाली बैठक में मौजूद रहे। कुल मिलाकर लोकसभा चुनाव के वक्त कांगड़ा में कांग्रेस की पकी खिचड़ी विधानसभा उपचुनाव के लिए पहली बैठक में पकती दिख रही है।

जिस वक्त कांग्रेसी धर्मशाला सर्किट हाउस में बैठक कर रहे थे, उस वक्त जीएस बाली कांगड़ा-नगरोटा में ही मौजूद थे, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि पार्टी में सब ठीक नहीं। चूंकि,एक रोज पहले ही बाली के जन्मदिवस पर एक नहीं दो दिनों तक पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू कांगड़ा-नगरोटा में ही डटे रहे। वहीं, बाली के जन्मदिवस पर पार्टी से बाहर चल रहे मेजर विजय सिंह मानकोटिया भी मौजूद रहे थे, ऐसे में स्पष्ट है कि अब पार्टी को कांगड़ा की राजनीति में माइनस बाली काम करना है, जिसका इशारा आज धर्मशाला में हो चुका है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है