Covid-19 Update

38,435
मामले (हिमाचल)
29,686
मरीज ठीक हुए
604
मौत
9,351,224
मामले (भारत)
61,988,059
मामले (दुनिया)

इंदौराः बंधक बनाकर युवक पर तलवार से हमला, डंडों से भी पीटा-लहूलुहान

इंदौराः बंधक बनाकर युवक पर तलवार से हमला, डंडों से भी पीटा-लहूलुहान

- Advertisement -

धर्मशाला। कांगड़ा (Kangra) जिला के विधान सभा क्षेत्र इंदौरा (Indora) के अंतर्गत डमटाल (Damtal) में एक युवक को स्टोन क्रशर (Stone Crusher) के खिलाफ शिकायत करनी भारी पड़ गई। क्रशर मालिक के करिंदों ने पहले युवक को खेत में काम करते वक्त जबरन उठा कर बंधन बना लिया, फिर तलवार के वार और डंडों आदि से पीटकर लहूलुहान कर दिया। युवक ने डमटाल पुलिस थाना में क्रशर मालिक और अन्य के खिलाफ शिकायत पत्र दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बिना लाइसेंस एलोपैथी दवाईयां बेचने के दोषी को तीन साल की कैद

 

डमटाल पुलिस (Damtal Police) ने इंदौरा अस्पताल में घायल युवक का मेडिकल करवाया है और डॉक्टरों ने उसे नूरपुर (Nurpur) में मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। शिकायतकर्ता बलवीर सिंह ने आरोप लगाए कि क्रेशर मालिक ने उनकी भूमि में से रास्ते का अवैध निर्माण करवा डाला और अपनी जेसीबी मशीनों को लगाकर अवैध खनन कर रहा है, जिस पर खनन अधिकारी ने मौका पर जाकर बनाए गए रास्ते को बंद किया।

खनन कर रही गाड़ियों का चालान भी काटा, लेकिन क्रशर (Crusher) मालिक ने फिर से अवैध रास्ते का निर्माण करवा डाला और लगातार अवैध खनन को अंजाम दे रहा है। शिकायत करने पर क्रशर (Crusher) मालिक ने करिंदों को भेजकर खेत में काम कर रहे शिकायतकर्ता बलवीर सिंह को जबरन उठा ले गए और बंधक बना चक्की खड्ड में उसकी भूमि पर ले जाकर तलवार से वार कर लहूलुहान कर दिया और मारपीट की आरोपियों ने उसका मोबाइल (Mobile) भी छीन लिया। भविष्य में शिकायत न करने की चेतावनी दी और मौका से फरार हो गए। घायलावस्था में शिकायत कर्ता को इंदौरा अस्पताल पहुंचाया गया और डमटाल पुलिस थाना (Damtal Police Station) में इसकी शिकायत की गई।

इंदौरा पुलिस ने घायल बलवीर सिंह का मेडिकल करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी नाज़ुक हालत को देखते हुए उसे मेडिकल के लिए नूरपुर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर पुलिस घायल का मेडिकल करवा रही है। थाना डमटाल के एएसआई (ASI) कुलदीप कुमार ने बताया कि घायल युवक का मेडिकल (Medical) करवाया जा रहा है। अभी तक मेडिकल (Medical) रिपोर्ट नहीं आई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है