Covid-19 Update

38,435
मामले (हिमाचल)
29,686
मरीज ठीक हुए
604
मौत
9,351,224
मामले (भारत)
61,988,059
मामले (दुनिया)

Nalin Kohli का पलटवार – रिमोट से नहीं जन भावनाओं से चलती है BJP की सरकार

Nalin Kohli का पलटवार – रिमोट से नहीं जन भावनाओं से चलती है BJP की सरकार

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल में इन दिनों कांग्रेस स्वास्थ्य घोटाले को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साध रही है। इसका जवाब देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं मेघालय के प्रभारी नलिन कोहली (BJP national spokesperson Nalin Kohli) ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटले की जांच चल रही है, इसलिए कांग्रेस बीजेपी को नैतिकता का पाठ ना पढ़ाए। उन्होंने कहा प्रदेश में मंत्र‍िमंडल विस्तार सरकार पर निर्भर है और समय आने पर विस्तार भी होगा। धर्मशाला (Dharamshala) में पत्रकार सम्मेलन में नलिन कोहली ने कहा कि बीजेपी की सरकारें रिमोट से नहीं, बल्कि जन भावनाओं से चलती हैं, जिसके उदाहरण बीजेपी शासित प्रदेशों में चल रही सरकारों की कार्यप्रणाली से मिलता है।

समाज के हर वर्ग को मिला सरकार की योजनाओं का लाभ

नलिन ने कहा कि केंद्र सरकार (Central government) ने अपने कार्यकाल के दौरान एक मजबूत नींव रखी थी और इसी नींव के सहारे में वह देश भर में विकास कार्यों को लेकर आगे बढ़ रही है। देशभर में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कई ऐसी योजनाएं भी लागू की गई हैं, जिनका सीधा लाभ आज समाज के हर वर्ग को मिला है। भले ही विपक्ष द्वारा योजनाओं को लेकर अपना हो हल्ला किया गया हो, लेकिन यह देश की जनता भी जानती है कि उन्हें इन योजनाओं से कितना लाभ भी पहुंचा है। उन्‍होंने कहा देश ने सुरक्षा की दृष्टि से भी चुनौतियों का का सामना किया है और सैनिकों को भी आतंकवाद से लड़ने के लिए पूरी तरह से छूट दे रखी है। वहीं कुछ एक ऐसे ठोस कदम भी उठाएं जो कि देश हित में जरूरी थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

विपक्ष का काम आलोचना करना है पर राजनीति से प्रेरित ना हो

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कोविड-19 जैसी महामारी से लड़ने के लिए भी कई कदम भी उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कोविड-19 के चलते लॉकडाउन के बाद बदल रहे हालातों में अर्थ व्यवस्था में भी सुधार होने लगा है तो आत्मनिर्भरता की ओर भी कदम अब देश के आगे हैं। विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों के जबाव में कहा कि विपक्ष का काम आलोचना करना है पर वह राजनीति से प्रेरित ना हो। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी, कांगड़ा संसदीय क्षेत्र प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर, राकेश शर्मा, चंद्र भूषण नाग, सचिन शर्मा व नारायण ठाकुर भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है