Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,457,551
मामले (भारत)
63,286,254
मामले (दुनिया)

सत्ती की दो टूकः किसी भी रूप में दावेदारी जताई तो समझो पहले ही कटा टिकट

सत्ती की दो टूकः किसी भी रूप में दावेदारी जताई तो समझो पहले ही कटा टिकट

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी (BJP) ने कमर कस ली है। यहां लोकसभा चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताने के लिए आयोजित त्रिदेव सम्मान समारोह में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) ने दो टूक कहा कि कोई कार्यकर्ता किसी सम्मेलन या समारोह में किसी भी रूप में टिकट की दावेदारी करता है तो उसका टिकट (Ticket) पहले की काटा माना जाएगा।

यह भी पढ़ें: चरस के साथ पकड़े दोः एक मणिकर्ण तो दूसरा जा रहा था श्रीखंड यात्रा पर

इसे पार्टी की मर्यादा का हनन करार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने टिकट के लिए आवेदन करने का कल्चर सात साल पहले ही खत्म कर दिया है।

पार्टी कार्यकर्ताओं की परफॉरमेंस (Party Worker Performance) के आधार पर टिकट तय करती है। धर्मशाला व पच्छाद उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं का आकलन किया जा रहा है। पार्टी सर्वेक्षण में जो कार्यकर्ता टॉप रहेगा उसे ही प्रत्याशी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि धर्मशाला लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी को 18 हजार के करीब की लीड मिली थी।

यह भी पढ़ें: लड़की पटाने के चक्कर में बन बैठा फर्जी पुल‍िस अध‍िकारी, सच सामने आया तो सरेआम हुई धुनाई

 

इस जीत को तभी जीत माना जाएगा जब इस बार उपचुनाव में लीड 20 हजार होगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के लिए बीजेपी हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर रही है। लेकिन, धर्मशाला व पच्छाद विधानसभा क्षेत्र का त्रिदेव सम्मान समारोह इसलिए महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि यहां पर उपचुनाव होने हैं।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को उपचुनाव के लिए ही नहीं बल्कि 2022 में बीजेपी के सत्तासीन होने की तैयारियों में अभी से जुट जाने के लिए कहा है। त्रिदेव सम्मेलन में अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस को भी नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस राष्ट्रहित की राजनीति करे। राष्ट्र के मुद्दों को उठाए। क्षेत्रीय बातें कर एक क्षेत्रीय दल की भूमिका न निभाए।

त्रिदेव सम्मान समारोह के बाद धौलाधार में बीजेपी नेताओं की एक अहम बैठक हो रही है। इस बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, सांसद किशन कपूर, राजीव भारद्वाज, संगठन मंत्री पवन राणा, उमेश दत्त, कमला पटियाल व सुनील मनोचा आदि मौजूद हैं।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है