राहुल से पहले जयराम गरजे, उड़ाया मजाक अभी तो कांग्रेस कर रही शुरूआतः वीडियो

बोले,अब कांग्रेस राहुल गांधी के लिए कितने लोगों को जुटा पाती है यह देखते है

राहुल से पहले जयराम गरजे, उड़ाया मजाक अभी तो कांग्रेस कर रही शुरूआतः  वीडियो

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के घर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा है कि यही पार्टी तो प्रदेश के आर्थिक दिवालियापन की जिम्मेदार है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शाहपुर के चंबी (Chambi of Shapur ) जनसभा पर भी तंज कसते हुए कहा कि ये पार्टी तो अभी शुरूआत कर रही है जबकि बीजेपी के कई बड़े नेताओं के सफल कार्यक्रम हो चुके हैं। सीएम जयराम ठाकुर आज ऊना जिला के एकदिवसीय दौरे पर हैं। दौरे की शुरुआत सीएम जयराम ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) के गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली (Haroli assembly constituency of Una) से की।

यह भी पढ़ें  :  कांगड़ा के चंबी ग्राउंड में होगी राहुल गांधी की रैली, 50 हजार की भीड़ का लक्ष्य

इस दौरान सीएम ने करोड़ो रुपए की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए। सीएम का हरोली के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचने पर जोरदार स्वागत भी किया गया। इस दौरान सीएम ने नेता विपक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस को प्रदेश के आर्थिक दिवालियापन के लिए जिम्मेदार बताया।

वहीं,सीएम ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की चंबी जनसभा पर भी निशाना साधा। सीएम ने कहा की कांग्रेस ने जो अभी शुरुआत की है बीजेपी तो प्रदेश के चारों लोकसभा क्षेत्रों में अपने बड़े नेताओं अमित शाहए राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और जेपी नड्डा के सफल कार्यक्रम करवा चुकी है। जिसमें से किसी भी कार्यक्रम में 30 हजार से कम कार्यकर्ता नहीं जुटे अब कांग्रेस कितने लोगों को जुटा पाती है यह देखते हैं।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है