Covid-19 Update

36,659
मामले (हिमाचल)
28,754
मरीज ठीक हुए
579
मौत
9,266,697
मामले (भारत)
60,719,949
मामले (दुनिया)

कंगना के Himachal की राजनीति में एंट्री को #Jai Ram ने कह दी बड़ी बात-जानिए

मीडिया से बातचीत में कहा, आने वाले समय में क्या परिस्थितियां बनती क्या पता

कंगना के Himachal की राजनीति में एंट्री को #Jai Ram ने कह दी बड़ी बात-जानिए

- Advertisement -

बिलासपुर। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) आज बिलासपुर जिला के घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। यहां पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) के हिमाचल की राजनीति में एंट्री को लेकर बड़ी बात कही है। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट नहीं बोला, लेकिन भविष्य की परिस्थितियों का जिक्र करते हुए बहुत कुछ बोल गए। सीएम जयराम ठाकुर से जब पूछा कि कंगना रनौत उनके गृह जिला से संबंध रखती है, तो कहीं ना कहीं हिमाचल की राजनीति में उनकी एंट्री का संकेत है। सवाल का जवाब देते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी वह अपनी फिल्ड में अच्छा काम कर रही हैं। आने वाले समय के लिए कुछ कहा नहीं जा सकता है कि परिस्थितियां क्या हो सकती हैं। अच्छा रहेगा कि यह सवाल उन्हीं (कंगना रनौत) से पूछा जाए। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र में 190 करोड़ की 13 योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन किए हैं। घुमारवीं के इतिहास में यह पहली बार है कि इतनी योजनाओं की सौगात दी गई है। पांवटा (Paonta) में मासूम बच्ची के मौत मामले को लेकर उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है। दोषियों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: #Kangana के लिए हिमाचल ने यूं खोले राजनीति के दरवाजे,जरा गौर से देखें Video रपट

जय राम ठाकुर ने कहा कि देश के लोग पीएम द्वारा लिए गए सभी निर्णयों में उनके साथ मजबूती से खड़े हैं। उन्होंने कहा कि इस महामारी के शुरूआती दौर में देश में पीपीई किट्स उपलब्ध नहीं थी, लेकिन अब देश प्रतिदिन लगभग पांच लाख पीपीई किट्स और फेस मास्क तैयार कर रहा है और अन्य देशों को भी निर्यात कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह केवल प्रधानमंत्री के सशक्त नेतृत्व से ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 60 वेंटिलेटर उपलब्ध थे, लेकिन केंद्र सरकार ने प्रदेश को 500 वेंटिलेटर और 500 ऑक्सीलिनेटर्ज उपलब्ध करवाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पांच दशकों तक प्रदेश का नेतृत्व किया, लेकिन प्रदेश के लिए कुछ भी नहीं किया।

 

 

सीएम ने कहा कि जब राज्य सरकार प्रदेश में कोविड-19 (Covid-19) महामारी से लड़ रही थी, कांग्रेस नेता अतिसंवेदनशील मुद्दों पर भी राजनीति कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश सरकार द्वारा बाहरी राज्यों में फसे 2.50 लाख लोगों की प्रदेश वापसी के निर्णय का भी विरोध किया और सरकार पर प्रदेश में कोरोना फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस आलाकमान के समक्ष 12 करोड़ रुपये का बिल प्रस्तुत किया था, जबकि सरकार ने लोगों को मास्क (Mask), सैनिटाइजर, खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाने और फसे हुए लोगों की प्रदेश वापसी में 13 करोड़ रुपये व्यय किए। इससे सिद्ध होता है कि कांग्रेस पार्टी अपनी ही पार्टी की छवि को मलिन करने में भी नहीं हिचकिचाती।

 

 

जय राम ठाकुर ने कहा कि वर्तमान सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि राज्य में तैयार की जा रही विकासात्मक परियोजनाएं समय पर पूरी की जा सकें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत जिले में 176 करोड़ रुपये की सड़क योजनाएं कार्यान्वित की जा रही हैं। राज्य सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि प्रदेश में कोरोना महामारी के कारण विकास की गति प्रभावित ना हो।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है