सत्ती के खिलाफ कांग्रेस करवाएगी एफआईआर, नेरचौक में फूंका पुतला

बीजेपी अध्यक्ष की राहुल गांधी पर की अभद्र टिप्पणी से भड़के कांग्रेसी

सत्ती के खिलाफ कांग्रेस करवाएगी एफआईआर, नेरचौक में फूंका पुतला

- Advertisement -

धर्मशाला / मंडी। बद्दी में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर की अभद्र टिप्पणी का मामला तूल पकड़ रहा है। राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी से कांग्रेसी भड़क गए हैं। कांग्रेस ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) के खिलाफ पुलिस में एफआईआर (FIR) करवाने का ऐलान किया है। इस बात का खुलासा धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने किया। इस मामले को लेकर सुधीर शर्मा कार्यकर्ता सम्मेलन में खूब गरजे।
उन्होंने सत्ती पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ती अपना आपा खो चुके हैं और इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उनके खिलाफ आज पुलिस में एफआईआर (FIR)  दर्ज करवाई जाएगी।  नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती बहुत ही निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं। हम मान सकते हैं कि वह विधानसभा चुनाव में हार से हताश हैं। लेकिन, हताशा इस स्तर पर भी नहीं होनी चाहिए कि किसी समाज व नेता को गाली देने लग पड़ें। वहीं, विधायक आशा कुमारी ने भी राहुल गांधी पर सत्ती की अभद्र टिप्पणी की निंदा की है और कहा कि मामले को लेकर चुनाव आयोग के पास जाएंगे व पुलिस में भी एफआईआर दर्ज करवाएंगे।
 उधर, मंडी के नेरचौक बाजार में बल्ह कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के खिलाफ हल्ला बोला। बल्ह कांग्रेस कमेटी के मुख्य अग्रणी संगठनों के प्रमुखों ने नेरचौक बाजार में सत्ती का पुलता फूंका और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदेश कांग्रेस कल यानि 16 अप्रैल को बीजेपी के खिलाफ 11 बजे प्रदेश भर में विरोध रैलियों का आयोजन करेगी। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व उनके परिवार के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की कड़ी आलोचना करते हुए प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी से सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है। प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने कहा  कि सत्ती की भाषा से साफ है कि उन की सोच कितनी निम्न स्तर की है।
बता दें कि सतपाल सत्ती ने बद्दी में जनसभा के दौरान बहुत ही अभद्र भाषा और टिप्पणी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की थी और उनकी माता सोनिया गांधी को बहुत ही गंदी गाली दी है। कांग्रेस के प्रवक्ता तथा इंटक प्रदेश महासचिव रजनीश सोनी ने कहा कि सतपाल सत्ती अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और अनाप शनाप बयानबाजी जनता के बीच कर रहे है. और उनको मातृ शक्ति से सार्वजनिक मंच पर माफी मांगनी पड़ेगी।
अन्यथा इंटक प्रदेश स्तर पर धरना प्रदर्शन करेगी और सत्ती के खिलाफ उग्र आंदोलन छेड़ेगी। प्रदेश इंटक के संगठन मंत्री राजीव रूपल ने कहा कि सत्ती ने बीजेपी की विचारधारा को पूरे देश में शर्मसार किया है। जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष एवं नप नेरचौक पार्षद सुमन चौधरी ने कहा कि ऐसी टिप्पणी  शर्मिंदा करने वाली है। बल्ह कांग्रेस अध्यक्ष अजय ठाकुर ने कहा कि सत्ती माफी मांगे।

सुक्खू बोले-कांग्रेस सत्ती का करेगी घेराव

उधर, कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भी ऊना में मीडिया से बातचीत में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को आड़े हाथ लिया है।  कहा कि विधानसभा चुनावों में हुई हार के कारण सत्ती अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। सुक्खू ने कहा कि सत्ती द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस सत्ती का घेराव करेगी। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह एक सोची समझी चाल के तहत किया गया घटनाक्रम है। उन्होंने कहा कि जिस धार्मिक संस्थान पर सत्ती ने टिप्पणी की है, वह नशे से ग्रस्त लोगों को बाहर निकालने के प्रयास कर रहे हैं लेकिन सतपाल सत्ती के बयान से आज हर कोई आहत हुआ है।

सत्ती बोले- कोर्ट के दरवाजे सब के लिए खुले, देंगे जवाब

ऊना। बद्दी में कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अभद्र टिप्पणी के मामले में बीजेपी अध्यक्ष प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कोर्ट के दरवाजे सबके लिए खुले हैं। अगर कांग्रेस (Congress) कोर्ट में जाना चाहती है तो जाए। हम भी कोर्ट में तथ्यों सहित बताएंगे कि यह उदाहरण किस कारण दी गई। साथ ही सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को राहुल गांधी से भी पूछना चाहिए कि उन्हें किसने अधिकार दिया पीएम नरेंद्र मोदी को चोर बोलने का। सत्ती ने कहा कि बीजेपी (BJP) की यह विचारधारा नहीं है। किसी के खिलाफ व्यक्तिगत अभद्र टिप्पणी करने की। राहुल गांधी, उनकी माता सोनिया गांधी व उनके जीजा जमानत पर हैं, क्या हमने उन्हें कभी चोर बोला।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है