Covid-19 Update

41,229
मामले (हिमाचल)
32,309
मरीज ठीक हुए
656
मौत
9,499,710
मामले (भारत)
64,194,692
मामले (दुनिया)

आश्रय का छलका दर्दः बोले-अनिल शर्मा को अपमानित करने का BJP को नहीं हक

आश्रय का छलका दर्दः बोले-अनिल शर्मा को अपमानित करने का BJP को नहीं हक

- Advertisement -

सुंदरनगर। मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस (Congress) के प्रत्याशी के रूप में उन्होंने चुनाव (Election) लड़ा और कांग्रेस (Congress) की विचारधारा पर चुनाव लड़ा। उन्हें कहा कि पिता अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने चुनाव लड़ने का ना उनका समर्थन किया और ना ही बीजेपी (BJP) का, लेकिन एक व्यक्ति जिसका कोई कसूर नहीं है, उसे इस तरह से कटघरे में खड़ा करना शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि पिता अनिल शर्मा को हर जगह अपमानित किया जा रहा है। उन्होंने कहा अगर अनिल शर्मा (Anil Sharma) बीजेपी के विधायक नहीं हैं तो उन्हें पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए, लेकिन इस तरह से जनता के बीच में अपमानित करने का बीजेपी को कोई हक नहीं है। आश्रय शर्मा ने सुंदरनगर में मीडिया से बातचीत की।

यह भी पढ़ें: मार्कंडेय बोले- Solan में लगेगा टमाटर पर आधारित उद्योग, DPR तैयार

आश्रय शर्मा ने जयराम सरकार (Jai Ram Govt) के दो साल के जश्न पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्मशाला में ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट (Global Investors Meet) पर करोड़ों रुपए खर्च किए, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि धरातल पर कितने करोड़ पर निवेश हुआ हैं। सरकार ना युवाओं को रोजगार दे पाई है और ना ही महंगाई कम कर पाई है। उन्होंने कहा सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) शालीनता भूल गए हैं, जिस तरह से उन्होंने मंडी पेयजल योजना के शिलान्यास के दौरान पूर्व मंत्री अनिल शर्मा (Anil Sharma) का उपहास उड़ाया है, यह सीएम को शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र के दौर में मंडी के साथ कभी भी भेदभाव नहीं हुआ है। जैसा वर्तमान में जयराम के दौर में हो रहा है। उन्होंने कहा कि मंडी जिले से सीएम होकर भी मंडी के विकास करने में नाकाम रहे हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

उन्होंने आरोप लगाया कि मंडी में 2 साल में मात्र धर्मपुर और सिराज का ही विकास हो पाया है। मंडी में क्लस्टर यूनिवर्सिटी (Cluster University) कांग्रेस की देन है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (International Airport) के नाम पर सरकार अभी कनफ़्यूज होकर स्टेटमेंट दे रही है कि बहुत जल्द काम शुरू होगा, लोकेशन तय की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार यह स्पष्ट करें कि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिए कितना फंड दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्स कर्मी सीएम के सिराज के लोगों को ही भर्ती किया है। कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा ने कहा कि जेएनयू में हमले देश के लोकतंत्र के ढांचे की पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में गुंडों द्वारा 3 घंटे तक लगातार हमला कर छात्रों को घायल किया और पुलिस में पीड़ित छात्रों पर ही एफआईआर दर्ज की जा रही है। यह निंदनीय कृत्य है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है