कांग्रेसियों ने फूंका सत्ती का पुतला, लगे मुर्दाबाद के नारे

सत्ती के चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगाने की मांग

कांग्रेसियों ने फूंका सत्ती का पुतला, लगे मुर्दाबाद के नारे

- Advertisement -

नाहन। ब्लाक कांग्रेस कमेटी नाहन के कार्यकर्ताओं ने ज़िला अध्यक्ष अजय सोलंकी (Ajay Solanki) की अध्यक्षता में बुधवार को नाहन (Nahan) में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती का पुतला फूंका। राहुल गांधी पर दिए गए बयान को लेकर नाहन ब्लाक कांग्रेस सड़कों पर उतरी। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी और सतपाल सत्ती (Satpal Satti) के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।


यह भी पढ़ेंः अब राहुल के खिलाफ बीजेपी, चुनाव आयोग को भेजे ज्ञापन

जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी ने सतपाल सत्ती के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अपने इस कृत्य के लिए माफी मांगे। सोलंकी ने कहा कि बीजेपी (BJP) मर्यादा में रहकर राजनीति करें। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग सतपाल सत्ती के बयान पर कड़ा संज्ञान लेते हुए फौरन कार्रवाई अमल में लाएं। उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती के चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा देना चाहिए। वहीं, पूर्व विधायक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कंवर अजय बहादुर ने भी अपना कड़ा विरोध जताते हुए बीजेपी को मर्यादा में रहकर चुनाव लड़ने की नसीहत दी। पार्षद राकेश गर्ग ने बताया कि चुनाव आयोग प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के चुनाव प्रचार (Election Campaign) पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

आचार संहिता का केंद्रीय नेताओं द्वारा जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है मगर चुनाव आयोग उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। जिला महासचिव नरेंद्र तोमर ने अपने बयान में कहा कि देश व प्रदेश की जनता अब इनके झूठे आश्वासनों से और वादों से ऊब गई है। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के द्वारा जो झूठे हलफनामे दायर किए गए हैं। उन पर भी चुनाव आयोग कोई संज्ञान नहीं ले रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश देवभूमि है। यहां पर हर कार्य मर्यादा में रहकर होते हैं। मगर प्रदेश के बीजेपी नेता भी अब यूपी बिहार और केंद्र के नेताओं के आचरण का अनुसरण करने में जुट गए हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है