सत्ती की राहुल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर भड़के कांग्रेसी

राठौर ने सत्ती को दी नसीहत, आश्रय शर्मा बोले-शर्मसार हुआ हिमाचल

सत्ती की राहुल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर भड़के कांग्रेसी

- Advertisement -

मंडी/सोलन/हमीरपुर। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) की कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी से कांग्रेसी भड़क गए हैं। हमीरपुर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीजेपी अध्यक्ष सत्ती को खरी खोटी सुनाते हुए सीमा में रहकर बयानबाजी करने की नसीहत दी है। कहा कि निम्न स्तर की भाषा का प्रयोग न करें। सत्ती के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस में इस तरह की निम्न स्तर की भाषा का कोई प्रयोग नहीं करता है और देश की संस्कृति की बात करने वाले लोग खुद हार से बौखला कर इस तरह की निम्न स्तर की बयानबाजी कर रहे हैं, जो कि निंदनीय है।
मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है। आश्रय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी आजकल सदमे में है, जिसके कारण जहां देखों बीजेपी नेता मर्यादा छोड़ कर घटिया बयानबाजी पर उतारु हैं।


यह भी पढ़ेंः जयराम का वार-कांग्रेस में भ्रष्टाचार की फेहरिस्त लंबी

उन्होंने कहा कि जिस तरह से सतपाल सत्ती ने बद्दी में एक सार्वजनिक मंच पर राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, वह उनके दिमाग के दिवालियेपन को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष की इस अभद्र टिप्पणी ने हिमाचल को शर्मसार किया है। वहीं, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व सोलन जिला मीडिया प्रभारी अमन सेठी ने भी इसकी कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की मानसिकता झलकती है, उनको महिलाओं, बहनों व बेटियों का कितना सम्मान है। उन्होंने सत्ती को कहा कि वह पूरे प्रदेश के सामने हिमाचल की मां-बहनों से माफी मांगें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है