Covid-19 Update

4,23,697
मामले (हिमाचल)
33,880
मरीज ठीक हुए
685
मौत
9,556,881
मामले (भारत)
65,117,664
मामले (दुनिया)

सनसनीः सिरमौर के युवक का बिलासपुर में काटा गुप्तांग, जबरन बनाया किन्नर

सनसनीः सिरमौर के युवक का बिलासपुर में काटा गुप्तांग, जबरन बनाया किन्नर

- Advertisement -

पांवटा साहिब। सिरमौर (Sirmaur) के एक युवक को जबरन किन्नर बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित युवक का आरोप है कि बेहोशी की हालत में किन्नरों ने उसका गुप्तांग (Private Part) काट दिया। घटना 4 दिन पहले हरियाणा (Haryana) के बिलासपुर (Bilaspur) कस्बे की है। पांवटा साहिब (Paonta Sahib) पुलिस ने युवक का मेडिकल करवा मामला बिलासपुर पुलिस को हेंड ओवर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: स्कूल-कॉलेज के छात्रों को चिट्टा सप्लाई कर कमा रहे थे मुनाफा, पुलिस ने दबोचे तीन युवक

बिलासपुर पुलिस (Bilaspur Police) ही मामले की जांच कर रही है। पीड़ित युवक का आरोप है कि बिलासपुर (Bilaspur) में उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित की मां ने बताया कि उनका बेटा एक किन्नर के साथ रहता था। उनके साथ नाचने-गाने जाया करता था, लेकिन उन्होंने उनके बेटे की ऐसी हालत कर दी है। उनके पति का 15 साल पहले देहांत हो चुका है।

वह गरीब परिवार से है। ऐसे में कैसे बेटे का ईलाज करवाएं। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उसके बेटे की चार दिन से हालत खराब है। उन्होंने पुलिस पर भी दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए। उधर, पांवटा साहिब (Paonta Sahib) पुलिस थाना के एसएचओ (SHO) संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवक का मेडिकल स्थानीय अस्पताल में करवा लिया गया है। युवक ने पुलिस को बताया कि जब वह लोग हरियाणा (Haryana) के बिलासपुर (Bilaspur) पहुंचे थे तो पेयजल पदार्थ पिलाकर युवक को बेहोश कर दिया गया, जिसके बाद उसे कुछ पता नहीं चला।

युवक ने आरोप लगाया कि उसका गुप्तांग (Private Part) उन्होंने काट दिया है। उन्होंने बताया कि युवक का बकायदा मेडिकल करवा एमएलसी काटकर मामला बिलासपुर (हरियाणा) पुलिस के हेंड ओवर कर दिया गया है। उन्होंने खुद इस मामले में बिलासपुर थाना के एसएचओ (SHO) से बात की है। हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ही मामले की जांच कर रही है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें… 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है