राठौर बोले- प्रभावी मंत्री तो बाली बोले, प्रवासी मंत्रीः पढ़ें कुछ हटकर

राहुल की जनसभा की तैयारियों के लिए हुई बैठक 

राठौर बोले- प्रभावी मंत्री तो बाली बोले, प्रवासी मंत्रीः पढ़ें कुछ हटकर

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  (Congress President Rahul Gandhi) की सात मार्च को शाहपुर (Shahpur) के चंबी की प्रस्तावित जनसभा की तैयारियों के लिए धर्मशाला (Dharmshala) में बुलाई गई बैठक की गंभीरता कुछ पल के लिए हंसी के माहौल में बदल गई।
हुआ यूं कि पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) बैठक में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों, पूर्व विधायकों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश मामलों के सहप्रभारी गुरकीरत कोटली (Gurkeerit kotali) भी मौजूद थे। राठौर ने अपने अगल-बगल में छत्तीस का आंकड़ा रखने वाले पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा (Sudhir sharma) व जीएस बाली (Gs Bali) को बिठा रखा था।
राठौर ने अपने संबोधन में कहा कि बाली-सुधीर दोनों पार्टी के वरिष्ठ नेता है,ये दोनों सरकार में प्रभावी मंत्री भी रहे हैं,इसलिए इनके प्रभाव को इस जनसभा के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इतने में बाली ने बात को दूसरी तरफ घुमाते हुए कह डाला कि प्रभावी नहीं प्रवासी मंत्री रहे। अब उनका इशारा सुधीर शर्मा की तरफ ही रहा होगा। खैर कुछ पल के लिए माहौल एकदम हल्का-फुल्का हो गया। अब बाली का तो अंदाज ही ऐसा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है