Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,193,982
मामले (भारत)
59,814,192
मामले (दुनिया)

विपिन परमार ने चामुंडा मंदिर में चल रहे कार्यों को समयबद्ध पूरा करने को कहा

विपिन परमार ने चामुंडा मंदिर में चल रहे कार्यों को समयबद्ध पूरा करने को कहा

- Advertisement -

धर्मशाला। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार ने माता चामुंडा मंदिर समिति तथा जिला प्रशासन के सदस्यों के साथ बैठक की। उन्होंने मंदिर परिसर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया तथा उन्हें समयबद्ध पूरा करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में धार्मिक पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं और प्रदेश सरकार मंदिरों के सौन्दर्यीकरण और अन्य मूलभूत सुविधाओं को विकसित कर हर क्षेत्र को और अधिक बढ़ावा देने पर ध्यान दे रही है। मंदिर ट्रस्टियों की आदि हिमानी चामुंडा मंदिर तथा चामुंडा मंदिर की विभिन्न मांगों को लेकर बैठक में चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें: सदस्यता अभियान में तेजी लाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं में दुष्यंत गौतम ने भरा जोश

स्वास्थ्य मंत्री ने उन्हें दरूस्त करने के निर्देश दिये। परमार ने जिला प्रशासन तथा मंदिर समिति के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि सभी की कड़ी मेहनत और लग्न से यहां आयोजित होने वाले समारोहों में श्रद्धालुओं की संख्या में निरन्तर वद्धि हो रही है। उन्होंने कहा कि श्रावण अष्टमी नवरात्र शुरू हो रहे हैं। उन्होंने मेलों के दौरान साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था एवं स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित बनाने के निर्देश दिये।

परमार ने इससे पहले कारगिल विजय दिवस के अवसर पर सुलह विधानसभा क्षेत्र के संगम पैलेस अरला में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता की। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि भारत के वीर सैनिक एक लक्ष्य लेकर कठिन परिस्थितियों में भी दुर्गम क्षेत्रों में अपने प्राणों व परिवार की परवाह किये बिना देश की रक्षा के लिए तत्पर रहते हैं। हम सभी को उनकी बहादुरी से जीवन के लिए सबक लेना चाहिए। इस मौके विपिन परमार ने तिरंगा फहराया और शहीदों के चित्रों पर पुष्प चढ़ाकर कर श्रद्धाजंलि अर्पित की। स्वास्थ्य मंत्री ने देश की रक्षा में जीवन अर्पण करने वाले शहीद सैनिकों के परिजनों को सम्मानित किया।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है