Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,390,791
मामले (भारत)
62,314,406
मामले (दुनिया)

Double Attack: राजेंद्र राणा को BJP ने चिढ़ाया, Neeraj Bharti मसले पर मांगा जवाब

Double Attack: राजेंद्र राणा को BJP ने चिढ़ाया, Neeraj Bharti मसले पर मांगा जवाब

- Advertisement -

सुजानपुर/ नादौन। बीजेपी ने छुट्टी वाले दिन कांग्रेस (Congress) पर हमलावार रूख अपनाए रखा। एक तरफ सुजानपुर बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा को चिढ़ाने का काम किया तो दूसरी तरफ नादौन से पूर्व बीजेपी विधायक विजय अग्निहोत्री ने पूर्व सीपीएस नीरज भारती (Ex CPS Neeraj Bharti) के मसले पर कांग्रेस से जवाब मांगा है। बात पहले सुजानपुर की करें तो सुजानपुर बीजेपी मंडल (Sujanpur BJP Mandal) के अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर, मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर, उपाध्यक्ष अंजना ठाकुर, अंकुश गुप्ता, प्यार चंद ठाकुर और जगन कटोच ने कहा कि जनता का हितैषी होने का ढिंढोरा पीटने वाले कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा (Congress MLA Rajendra Rana) वैश्विक महामारी बीमारी में खुद चंडीगढ़ में एसी (AC) की हवा खाते रहे, जबकि उन्हें इस वक्त जनता के साथ खड़े होना चाहिए था। यह पब्लिक है सब जानती है भोली-भाली जनता से एक बार गलती हो सकती है बार-बार नहीं। अब जनता समझ गई है कि दीमक लग चुकी कांग्रेस की विचारधारा कभी भी ढह सकती है।

पार्टी का चेहरा और चरित्र जनता के सामने हुआ बेनकाब

 

दूसरी तरफ नादौन के पूर्व बीजेपी विधायक एवं हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री (Vijay Agnihotri) ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए नीरज भारती को राजद्रोह के संगीन आरोपों में गिरफ्तार किए जाने को गंभीर मुद्दा बताते हुए कांग्रेस से इस मामले में जवाब-तलबी की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में किसी राजनीतिक पार्टी के किसी नेता को राजद्रोह के संगीन आरोपों पर संभवतः पहली बार गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। इससे उक्त पार्टी का चेहरा और चरित्र जनता के सामने बेनक़ाब हो गया है।

यह भी पढ़ें: पूर्व सीपीएस नीरज भारती गिरफ्तार, पूरा मामला जानने को पढ़ें खबर

अग्निहोत्री ने कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल को नीरज भारती जैसे नेता दिए जिन्हें सार्वजनिक जीवन में ना तो शालीनता का कोई ज्ञान रहा और ना ही राजनीतिक मर्यादाओं का कभी ख़्याल रहा। उन्होंने कहा कि नीरज भारती द्वारा लंबे समय से सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार अंटशंट बयानबाजी की जा रही थी। उसके विवादास्पद बयानों ने यह साबित किया है कि कांग्रेस की नर्सरी में राष्ट्र विरोधी विषैल पौध लंबे समय से तैयार की जा रही थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है