Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,325,786
मामले (भारत)
61,598,991
मामले (दुनिया)

जयराम बोले, Himachal में Corruption के लिए ना तो कोई जगह है और ना ही होगी

जयराम बोले, Himachal में Corruption के लिए ना तो कोई जगह है और ना ही होगी

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में भ्रष्टाचार (Corruption) के लिए ना तो कोई जगह है और ना ही आने वाले समय में होगी,  स्वास्थ्य विभाग में अनियमितता को लेकर सरकार की ओर से जो जरूरी कार्रवाई थी वह की गई है। विपक्ष इस मामले को बेवजह उठाकर लोगों को भ्रमित कर रहा है। यह बात सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने केंद्र की मोदी सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर हिमाचल में बीजेपी की पहली वर्चुअल रैली (Himachal BJP’s first  virtual rally) के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि देश, दुनिया के साथ इस समय प्रदेश कठिन दौर से गुजर रहा है। विपक्ष को जरूरतों की मदद करनी चाहिए, लेकिन वो संकट की इस घड़ी में राजनीति कर रहा है। बीजेपी जन सेवा कर रही है जबकि विपक्ष बेवजह की बातों को तूल दे रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 60 फीसदी ग्राहकों के साथ खुले Restaurants, शर्तें हैं बेशुमार- जान लें ये सब आप

 

 

फिजिकली नहीं  डिजिटली पहुंचे

सीएम जयराम ने कहा कि हिमाचल में आज पहली बार जनता के साथ डिजिटल के माध्यम से जो संवाद हुआ है। यह अपने आप में पहला प्रयास है। लोगों से साथ जुड़ने का यह सबसे बढ़िया माध्यम से लोगों की समस्याएं जानने और उन तक पहुंचने के लिए डिजिटल का सहारा लिया गया है। इसका श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जाता है। बीजेपी से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस तरह की रैलियां करने के आदेश दिए थे। इसके पीछे एक उद्देश्य है कि अगर हम फिजिकली जनता तक नहीं पहुंच पाते, लेकिन डिजिटली तो पहुंच सकते हैं। सीएम ने कहा कि पिछले कल पुलिस हैडक्वार्टर वाले मामले में तुरंट कार्रवाई की गई। पूरा ऑफिस सैनिटाइज करवाया गया। राहत की बात है कि डीजीपी संजय कुंडू सहित सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

यह भी पढ़ें:स्वास्थ्य घोटाले को लेकर मचे घमासान के बीच BJP विधायक दल की बैठक कल, Kangra भी होगा डिस्कस

 

संसदीय क्षेत्र शिमला की हुई वर्चुअल रैली

संसदीय क्षेत्र शिमला की वर्चुअल रैली भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय दीप कमल चक्कर से संपन्न हुई, इस रैली की अध्यक्षता सीएम जयराम ठाकुर ने की और मुख्य वक्ता के रूप में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Union Minister Ravi Shankar Prasad) उपस्थित रहे, उनके साथ केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी उपस्थित थे। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि लंबे समय बाद केंद्र में एक ऐसी मजबूत सरकार आई है और जनता को पूरा विश्वास है कि ऐसी सरकार पहले कभी नहीं आई इसलिए जनता ने इन 5 वर्षों के लिए सरकार को नहीं चुना पर दोबारा चुनकर कई 5 वर्षों के लिए सरकार को चुना है उन्होंने कहा कि अपने 1 वर्ष के कार्यकाल में कई बड़े निर्णय केंद्र सरकार द्वारा लिए गए हैं चाहे वह राम मंदिर का निर्माण हो 370 और 35ए का हटना और नागरिकता संशोधन बिल का पारित होना हो। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश ने भी कोविड-19 के संकट काल में अच्छा कार्य किया है अभी तक केवल हिमाचल प्रदेश में 437 मामले आए हैं और उसमें से 191 एक्टिव है पर जनता को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह सब इंस्टीट्यूशनल क्वॉरेंटाइन में है और वह जब तक ठीक नहीं हो जाते उनको तब तक घर नहीं भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें:  हिमाचल में 30 जून तक बंद रहेंगे School-College, आदेश जारी

 

रविशंकर प्रसाद ने जयराम सरकार को सराहा  

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने वर्चुअल  रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है कि ना झुकेंगे ना थकेंगे दिन रात काम करते चले जाएंगे। इस कोविड-19 के संकट काल में भारतीय जनता पार्टी ने अनेकों सेवा कार्य किए और अब भारतीय जनता पार्टी जनसंवाद के माध्यम से जनता तक संवाद करेंगी और अपना काम नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि डिजिटल भारत के युग में यह गर्व की बात है कि हिमाचल प्रदेश के संगठन ने मंडल स्तर की बैठकर डिजिटल माध्यम से की है।

यह भी पढ़ें: जयराम बने देश के Best Performing CM, बीजेपी शासित राज्यों में भी सर्वश्रेष्ठ घोषित

उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने नड्डा के साथ अनेकों पदों पर काम किया है और यह भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है कि नीचे से कार्य कर कर एक व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस प्रकार जयराम ठाकुर सरकार ने हिमाचल प्रदेश में हिम केयर योजना और हिमाचल ग्रहणी योजना शुरू की है उसके लिए प्रदेश की सरकार प्रशंसा के काबिल है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है