आईएएस अधिकारी से उलझा होमगार्ड का जवान, कार्रवाई करने गए पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

मैहतपुर बैरियर पर निरीक्षण को पहुंचे थे डॉयरेक्टर ट्रांसपोर्ट

आईएएस अधिकारी से उलझा होमगार्ड का जवान, कार्रवाई करने गए पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

- Advertisement -

ऊना। आरटीओ बैरियर मैहतपुर ( RTO Barrier Mahatapur) निरीक्षण करने पहुंचे आईएएस अधिकारी ( IAS officer) से वहां पर तैनात एक में होमगार्ड का जवान( Homeguard jawan) उलझ पड़ा। मामला इतना बढ़ गया कि अधिकारी को होमगार्ड के जवान की शिकायत एसपी ऊना (SP Una) दिवाकर शर्मा से करनी पड़ी। एसपी दिवाकर शर्मा ने तुरंत दो पुलिस कर्मियों को मौके पर भेजा, लेकिन आरोप है कि दोनों पुलिस कर्मियों ने होमगार्ड जवान को वहां से भगा दिया। इस पर ड्यूटी में कोताही बरतने के लिए एसपी ने दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए हैं।

 

यह भी पढ़ें  :  अतिक्रमण पर कार्रवाई से पुलिस पर फूटा दुकानदारों का गुस्सा

 

मामला बीती रात का है जब करीब रात साढ़े ग्यारह बजे आईएएस अधिकारी डायरेक्टर ट्रांसपोर्ट जेएम पठानिया( Director Transport JM Pathania)  आरटीओ बैरियर पर निरीक्षण को पहुंचे। उस समय ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड का जवान  जसवीर सिंह अधिकारी को पहचान न सका व उनसे उलझ पड़ा।
अधिकारी ने उसके इस तरह के व्यवहार से परेशान होकर मामले की शिकायत एसपी दिवाकर शर्मा से की। एसपी ने तुरन्त मैहतपुर पुलिस चौकी को जांच के आदेश दिए और मुख्य आरक्षी इंद्र कुमार आरक्षी संदीप को मौके पर भेजा। अधिकारी का आरोप है कि जब पुलिस कर्मी मौके पर आए तो उन्होंने होमगार्ड जवान को वहां से भगा दिया। इसी बीच एसपी दिवाकर शर्मा भी वहां पहुंच गए। उन्होंने आईएएस अधिकारी के साथ हुए इस तरह के व्यवहार पर तुरंत एक्शन लिया। ड्यूटी में कोताही बरतने पर दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए है। एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि ड्यूटी में कोताही सहन नहीं की जाएगी।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है