पत्नी ने जूते से की मियां की खूब खातिर, पति ने भी जड़े थप्पड़ पर थप्पड़

लोग बने रहे तमाशबीन, किसी ने नहीं किया बीच बचाव

पत्नी ने जूते से की मियां की खूब खातिर, पति ने भी जड़े थप्पड़ पर थप्पड़

- Advertisement -

मंडी। शहर में बीच बाजार किसी बात को लेकर पति और पत्नी (Husband and Wife) के बीच फाइट (Fight) हो गई। पत्नी ने जूते (shoes) से मियां की जमकर खातिर कर दी। वहीं, पति ने भी कोई कसर न छोड़ते हुए पत्नी को थप्पड़ (Slap) पर थप्पड़ रसीद दिए। वहीं, लोग तमाशा देखते रहे और किसी ने बीच बचाव नहीं किया। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो (Video) बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) कर दिया है। घटना शनिवार की बताई जा रही है और इसकी पुष्टि एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने की है।
मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद चल रहा है और इनका मामला कोर्ट में भी विचाराधीन बताया जा रहा है। शनिवार को किसी बात को लेकर दोनों में फिर से कहासुनी हो गई और दोनों सड़क पर ही लड़ने लग गए। यह पूरी घटना मंडी शहर के महामृत्युंज्य मंदिर के पास की बताई जा रही है। पत्नी ने पति पर तो पति ने पत्नी पर हाथ साफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मी यहां अपनी ड्यूटी निभाता रहा और बाद में जब ज्यादा जमघट होने लगा तब ट्रैफिक कर्मी ने मौके पर जाकर बीच बचाव किया और पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी।
पति-पत्नी को पुलिस चौकी ले जाया गया, जहां पर दोनों ने ही किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज करवाने से साफ इनकार कर दिया। दोनों ने वहां पर आपसी समझौते की बात कहकर इसे आपसी विवाद बताया और चले गए। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों को पुलिस चौकी लाया गया था, लेकिन इस संदर्भ में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। दंपति का आपसी विवाद कोर्ट में विचाराधीन बताया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है