Big Breaking : सुखराम-आश्रय को लेकर जयराम ने किया बड़ा खुलासा

बोले, दोनों कभी बीजेपी का हिस्सा थे ही नहीं

Big Breaking : सुखराम-आश्रय को लेकर जयराम ने किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

मंडी। अपने कैबिनेट सहयोगी अनिल शर्मा (Anil Sharma) से हुई मुलाकात के बाद सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि पंडित सुखराम और आश्रय शर्मा कभी बीजेपी (BJP) का हिस्सा थे ही नहीं। यदि वह कांग्रेस (Congress) में जा रहे हैं तो शायद अपनी सदस्यता को रिन्यू (Renew) कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि पार्टी ने टिकट का आवंटन कर दिया है और उन्होंने अनिल शर्मा से साथ मिलकर पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करने की बात कही है। जयराम ठाकुर ने बताया कि अनिल शर्मा ने उनके पास आकर बताया कि बेटे के कांग्रेस पार्टी में जाने की चर्चाओं से वह धर्मसंकट में हैं।



यह भी पढ़ें :- बड़ी खबर : सुखराम परिवार की उहापोह के बीच अनिल ने जयराम को ये-ये बताया

वहीं, जयराम ठाकुर ने अनिल शर्मा के इस्तीफे (Resignation) की बातों का सिरे से खंडन किया। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा ने अभी तक ऐसी कोई पेशकश न तो उनके पास की है और न ही पार्टी के पास की है। सीएम ने कहा कि पंडित सुखराम का वह आदर करते हैं क्योंकि वह पहले भी बीजेपी सरकार (BJP government) का हिस्सा रह चुके हैं और अब भी उनका बेटा अनिल शर्मा बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) हैं। यदि उनका बेटा या पिता कोई निर्णय ले रहे हैं तो यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है और उनके दोबारा कांग्रेस में जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा।

उधर, जानकारी के अनुसार मंडी संसदीय सीट से पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Ex CM Virbhadra Singh) न तो खुद लड़ना चाहते हैं और न ही अपने परिवार के किसी सदस्य को यहां से चुनावी मैदान में उतारना चाहते हैं। ऐसे में कांग्रेस के पास भी कोई दमदार प्रत्याशी नजर नहीं आ रहा जिसके चलते पंडित सुखराम के परिवार की घर वापसी करवाकर उनके पोते आश्रय शर्मा को यहां से पार्टी का टिकट दिया जा रहा है। संभावना है कि जल्द ही पंडित सुखराम और आश्रय शर्मा कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है