जयराम बोले, शांता कुमार का अनुभव चुनाव में निभाएगा अहम भूमिका

कांगड़ा में बीजेपी की जीत होगी ऐतिहासिक

जयराम बोले, शांता कुमार का अनुभव चुनाव में निभाएगा अहम भूमिका

- Advertisement -

बैजनाथ/कांगड़ा। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से दिग्गज एवं अनुभवी नेता किशन कपूर (Kishan Kapoor) को प्रत्याशी घोषित किया गया है। किशन कपूर ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए सराहनीय कार्य किए हैं। इसके मद्देनजर स्थानीय जनता उन्हें भारी मतों से अवश्य जीत दिलाएगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के मद्देनजर कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में मातृशक्ति के कार्यक्रम से शुरूआत की जा रही है। ऐसे में विश्वास है कि कांगड़ा में बीजेपी (BJP) की ऐतिहासिक जीत होगी। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व सीएम व बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार (Shanta Kumar) के मार्गदर्शन पर स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता सराहनीय कार्य करेंगे। शांता कुमार का अनुभव इस चुनाव में अहम भूमिका निभाएगा।

यह भी पढ़ें  :  Big Breaking : जयराम बोले, अनिल शर्मा के इस्तीफे पर पार्टी हाईकमान से करेंगे चर्चा

 


 यह बात उन्होंने बैजनाथ में बीजेपी महिला मोर्चा (BJP Mahila Morcha), बैजनाथ मंडल के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज देश को एक मजबूत नेतृत्व की आवश्कता है, जो केवल पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ही दे सकते हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हिमाचल प्रदेश को भी लगभग एक वर्षं में करीब 11000 करोड़ रुपए से अधिक की केंद्रीय विकास परियोजनाएं स्वीकृत कीं, जिससे हिमाचल प्रदेश में विकास प्रयासों को नए पंख लगे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) को अपना दूसरा घर मानते हैं और प्रदेश के लिए यह गर्व की बात है।

50 परिवारों ने कांग्रेस को छोड़ बीजेपी का थामा दामन

बैजनाथ में आयोजित सम्मेलन के दौरान विधानसभा क्षेत्र बैजनाथ से संबंध रखने वाले 50 परिवारों ने बीजेपी सरकार (BJP Government) की नीतियों एवं विकास कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा। सीएम जयराम ठाकुर ने पार्टी में शामिल होने के लिए सभी सदस्यों का स्वागत-अभिनंदन किया। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, पूर्व  सीएम शांता कुमार, कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी किशन कपूर, विधायक मुल्खराज प्रेमी, अरूण मेहरा, रवि धीमान सहित भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व अन्य उपस्थित रहे।

महिलाएं हमारे समाज का अभिन्न अंग

कांगड़ा। महिलाएं हमारे समाज का अभिन्न अंग हैं तथा स्वस्थ समाज के लिए महिलाओं का सशक्तिकरण जरूरी है, जिसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा अनेक योजनाएं उनके आर्थिक उत्थान के लिए चलाई जा रही हैं। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने आज कांगड़ा में महिला मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। जयराम ठाकुर ने कहा कि वर्ष 2019-20 के बजट में प्रदेश सरकार ने निर्णय लिया है कि 45 वर्ष से कम आयु की विधवाओं को नर्सिंग संस्थाओं तथा आईटीआई में आरक्षण दिया जाएगा, जिससे वे उचित प्रशिक्षण प्राप्त कर रोजगार पाने में सक्षम हो सकें। उन्होंने कहा कि इसके अलावा पढ़ी लिखी विधवाओं को कौशल विकास निगम के माध्यम से भी रोजगार परक प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है