जयराम बोले, कांग्रेस में जाकर सुखराम ने अपना मजाक खुद बनाया

हमीपुर बीजेपी का मजबूत किला, किसी के जाने का कोई फर्क नहीं

जयराम बोले, कांग्रेस में जाकर सुखराम ने अपना मजाक खुद बनाया

- Advertisement -

हमीरपुर। सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur) ने कहा कि पं सुखराम ( Pt. Sukhram) ने कांग्रेस में जाकर अपना ही मजाक बनाया है। मंडी में लोग इसी बात का मजाक उड़ा रहे हैं कि इस उम्र में सुखराम ने ऐसा कदम क्यों उठाया। उन्होंने यह भी कहा कि पं सुखराम के कई करीबी बीजेपी ( BJP) के संपर्क में है।


यह भी पढ़ेंः जयराम की नसीहत, अनिल को करना होगा पार्टी का काम

हमीरपुर के टाउन हाल में बीजेपी महिला मोर्चा के सम्मेलन में जयराम ठाकुर ने दावा किया कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र ( Hamirpur parliamentary seat) बीजेपी का मजबूत किला है और किसी भी नेता के कांग्रेस( Congress) में जाने पर बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस को प्रत्याशी ( Candidate) नहीं मिल रहा है और कांग्रेस उम्मीदवार तलाश करने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर का संसदीय सीट के अलावा प्रदेश और देश में योगदान रहा है जिसका सीधा लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः शत्रुघ्न अभी कांग्रेसी बने नहीं, हिमाचल ने सुखराम के साथ स्टार प्रचारकों की लिस्ट में डाला

मंडी ( Mandi) से अनिल शर्मा के बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार न करने पर जयराम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा बीजेपी के सदस्य है और पार्टी के लिए वोट मांगेगे। उन्होंने कहा कि अभी तक मंडी में टिकट का ऐलान कांग्रेस ने नहीं किया है इसलिए अभी तक अनिल शर्मा के मुद्दे पर कुछ कहना मुमकिन नहीं है। शिमला संसदीय क्षेत्र( Shimla Parliamentary Constituency) में वीरेन्द्र कश्यप के द्वारा प्रचार के लिए मना करने के मामले में जयराम ठाकुर ने कहा कि उनकी वीरेन्द्र कश्यप से बात हुई है और उन्होंने प्रचार के लिए कुछ समय मांगा है। इस अवसर पर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, सांसद अनुराग ठाकुर, विधायक नरेन्द्र ठाकुर के अलावा प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष इंदु गोस्वामी, एचआरटीसी उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री भी मौजूद रहे।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है