बाइक पर सवार होकर पहुंचे जयराम, नाहन को दी करोड़ों की सौगात

सीएम जयराम ठाकुर और डॉ. राजीव बिंदल ने चार किलोमीटर की बाइक की सवारी

बाइक पर सवार होकर पहुंचे जयराम, नाहन को दी करोड़ों की सौगात

- Advertisement -

एचके पंडित/नाहन। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Speaker Dr Rajiv Bindal) ने नाहन (Nahan) में बाइक की सवारी की। ऐसा पहली बार हुआ जब सीएम होते हुए सीएम जयराम ने बाइक (Bike) पर बैठकर सवारी का लुत्फ उठाया। सीएम शहर से करीब 4 किलोमीटर दूर दोसड़का से बाइक पर मेडिकल कॉलेज नाहन में सभा स्थल तक पहुंचे। बाइक की सवारी का उन्होंने अपने संबोधन में भी जिक्र किया। उन्होंने कहा वह अकसर गाड़ियों में सफर करते हैं, आज उन्हें बाइक पर सफर कर सुखद अनुभव हुआ। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल के आग्रह पर बाइक की सवारी की।

यह भी पढ़ेंः पन्ना प्रमुख सम्मेलनः न-न करते कांग्रेसियों को बहुत कुछ कह गए जयराम ठाकुर

सीएम ने नाहन विधानसभा को दी करोड़ों की सौगात

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) से ठीक पहले सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने सिरमौर (Sirmaur) प्रवास के दौरान नाहन विधानसभा को करोड़ों रुपए की सौगात दीं। एक दिवसीय प्रवास के दौरान सीएम ने नाहन इलाके में करीब 270 करोड़ रुपए की योजनाओं के शिलान्यास किए। सीएम ने नाहन मेडिकल कॉलेज में 261 करोड़ की लागत से बनने वाले भवन का भूमि पूजन कर आधारशिला रखी। इससे पहले उन्होंने पांच करोड़ की लागत से बनने वाली बहुमंजिला पार्किंग, डेढ़ करोड़ की लागत के नेचर पार्क के साथ-साथ नाहन विस की दो पीएचसी की भी आधारशिला रखी।

मेडिकल कॉलेज नाहन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक माह के भीतर मेडिकल कालेज के भवन का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके टेंडर हो चुके हैं। प्रदेश में सरकारी क्षेत्र में छह मेडिकल कॉलेज चल रहे हैं। जबकि, एक मेडिकल कॉलेज निजी क्षेत्र का भी है। दूसरे राज्यों की तुलना में यह बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि केंद्र से एक साल के भीतर प्रदेश सरकार को 10 हजार करोड़ रुपए की राशि विकास के लिए दी गई है। उन्होंने कहा कि विकास कभी समाप्त नहीं होता। सरकार विकास कार्य कर रही है आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि महागठबंधन का कोई तालमेल नहीं है। महागठबंधन तेल और पानी की मिलावट जैसा है। उन्होंने कहा कि सिरमौर में आदर्श अटल स्कूल स्थापित किया जाएगा। साथ ही माजरा को आने वाले समय में उपतहसील बनाया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है