जयराम ने धोए बाप-बेटा : बोले- सुखराम का गया दौर, अनिल ने मांगा था मंत्रीपद

आश्रय के ससुर को कहा, धन बल के दम पर दामाद का नहीं कर पाओगे भला

जयराम ने धोए बाप-बेटा : बोले- सुखराम का गया दौर, अनिल ने मांगा था मंत्रीपद

- Advertisement -

मंडी। अपने कैबिनेट सहयोगी अनिल शर्मा (Anil Sharma) के पिता पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) के गढ़ में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने आज जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि सुखराम का दौर अब समाप्त हो चुका है और अब यह जयराम का दौर चल रहा है। शुक्रवार को सीएम जयराम ठाकुर सदर विधानसभा क्षेत्र के तुंगल इलाका के साईगलू में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।


 

यह भी पढ़ें :- बाली बोले- कांग्रेस का कुनबा बिखरा नहीं, रणनीति के तहत लड़ा जाएगा चुनाव

इस पूरे क्षेत्र को सुखराम का गढ़ माना जाता है। ऐसे में सीएम के निशाने पर सुखराम, अनिल शर्मा और उनके बेटे एवं कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा (Congress candidate Asharya Sharma) ही रहे। जयराम ठाकुर ने कहा कि सुखराम के लिए परिवार जरूरी है जबकि उनके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है। जयराम ठाकुर ने कहा कि एक वरिष्ठ नेता के नाते वह सुखराम का सम्मान करते हैं और आगे भी करते रहेंगे, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने पोते को टिकट दिलाने के लिए राजनीतिक दलों को बदला वह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि एक दौर ऐसा भी था जब सुखराम का राजनीतिक कद काफी ऊंचा था, लेकिन वो दौर अब चला गया है और अब उनका दौर चल रहा है। साथ ही सीएम ने भी स्पष्ट किया कि दौर कभी भी किसी व्यक्ति विशेष का नहीं रहता।

जयराम ने अपने कैबिनेट सहयोगी अनिल शर्मा पर भी जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि उनके कैबिनेट सहयोगी अपने ही सीएम को नेता नहीं मान रहे। सीएम ने कहा कि उन्हें अनिल शर्मा से किसी प्रकार के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं, लेकिन अनिल शर्मा नेताओं का मान-सम्मान भूलते जा रहे हैं। बेहतर होगा कि पार्टी का प्रतिनिधि होने के नाते वह पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा आज उन्हें कैबिनेट रैंक (Cabinet Rank) को झुनझुना बता रहे हैं जबकि वही अपने पिता के साथ ऊर्जा विभाग की मांग करने उनके पास आए थे। जयराम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा ने इसके साथ और भी बहुत कुछ मांगा था जिसे वह दे नहीं पाए। उन्होंने ईशारों की ईशारों में चेताया कि उनके सीने में भी बहुत से राज दफन हैं जिसे वह उजागर नहीं करना चाहते। सीएम ने कहा कि अनिल शर्मा अपने परिवार की वजह से फ्रस्टेट नजर आ रहे हैं क्योंकि परिवार में कोई उनकी सुन नहीं रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आजकल उनका एक कैबिनेट मंत्री लापता हो गया है।

सीएम ने कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा और उनके ससुर राजीव गंभीर (Rajiv Gambhir) पर भी निशाना साधा। बता दें कि राजीव गंभीर को कांग्रेस ने मंडी संसदीय क्षेत्र (Mandi parliamentary Seat) का चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त करके यहां भेजा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि राजीव गंभीर दिल्ली से आकर यहां अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं और उन्हें घमंडी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि सादगी ही उनकी जिंदगी भर की पूंजी है जिसके दम पर वह जनता के बीच लोकप्रिय हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि धनबल के दम पर यदि चुनाव मैदान में उतरने की सोच रहे हैं तो इससे वह अपने दामाद आश्रय शर्मा का भला नहीं कर रहे हैं। चुनावी जनसभा में कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, सांसद राम स्वरूप शर्मा और जिला के अन्य BJP विधायक, पदाधिकारी व नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है