जयराम बोले, हिमाचल की जनता पीएम नरेंद्र मोदी की कर्जदार

दीपकमल में पार्टी पदाधिकारियों को पढ़ाया जीत का पाठ

जयराम बोले, हिमाचल की जनता पीएम नरेंद्र मोदी की कर्जदार

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि केंद्र ने पिछले पांच वर्षों में जो हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के लिए किया है, उसके लिए प्रदेश की जनता सदैव नरेंद्र मोदी की कर्जदार रहेगी। विशेष राज्य के दर्जे के बहाली के साथ-साथ एम्स, राष्ट्रीय उच्च मार्ग, मेडिकल कॉलेज, स्मार्ट सिटी जैसी अनेकों योजनाओं की बदौलत हिमाचल प्रदेश में विकास की गति को नए आयाम मिले हैं। हिमाचल प्रदेश के प्रति नरेंद्र मोदी के विशेष स्नेह के चलते हिमाचल प्रदेश को बहुत फायदा पहुंचा है, जिसका फायदा बीजेपी को लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में मिलेगा। उन्होंने प्रदेश बीजेपी (BJP) ने इस बार भी चारों संसदीय सीटों पर जीत का दावा किया है। सीएम जयराम ठाकुर ने गुरुवार को पार्टी पदाधिकारियों को जीत का पाठ पढ़ाया।

यह भी पढ़ेंः बद्दी बैठक में बिंदल की मौजूदगीः कांग्रेस तल्ख, राष्ट्रपति व चुनाव आयोग को भेजा ज्ञापन

पार्टी मुख्यालय दीपकमल में आयोजित चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि प्रदेश की चारों सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों की जीत होगी और केंद्र में एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की सरकार बनेगी। उपस्थित नेतृत्व को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार का पांच वर्षों का कार्यकाल पूरा होने को है और यह सर्वाधिक खुशी की बात है कि इस अवधि के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता घटने के बजाए तेजी से बढ़ी है। बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, गणेश दत्त व महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर भी उपस्थित रहे।

चुनाव लड़वाने वाले कार्यकर्ता महत्वपूर्ण: सत्ती

बैठक को संबोधित करते हुए सत्ती ने कहा कि चुनाव लड़ने से अधिक महत्वपूर्ण चुनाव लड़वाने वाले कार्यकर्ता होते हैं। बीजेपी इन कार्यकर्ताओं की उपयोगिता को भलीभांति समझती है और इन्हीं कार्यकर्ताओं की बदौलत बीजेपी ने पूर्व में कई चुनावों में विजय प्राप्त की है। इन्हीं कार्यकर्ताओं की चलते आगामी चुनाव में भी बीजेपी पुन: चारों सीटें जीतकर एक इतिहास बनाएगी। चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से इस बैठक में चुनावों के दौरान मोर्चों के सम्मेलन, रैलियों, जिला परिषद वार्ड स्तर पर होने वाली जनसभाओं की रूपरेखा तय की गई। इसी के साथ मंडल स्तर पर होने वाली मोर्चों की बैठकों के संबंध में भी रणनीति तय की गई। पहले से चल रहे मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम को पुन: 23 मार्च से लेकर 6 अप्रैल तक चलाने का निर्णय लिया गया और 23 मार्च से लेकर 15 मई तक बूथ की बैठकों के आयोजन के प्रति भी रणनीति बनाई गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है