कौल के बोल : संघ के लोग चला रहे सरकार, जयराम का नहीं कोई प्रभाव

जयराम सबसे प्रभावहीन सीएम और राम स्वरूप सबसे प्रभावहीन एमपी

कौल के बोल : संघ के लोग चला रहे सरकार, जयराम का नहीं कोई प्रभाव

- Advertisement -

वी कुमार/मंडी। वरिष्ठ कांग्रेस नेता कौल सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ram Thakur) और सांसद राम स्वरूप शर्मा पर तीखा हमला बोला है। ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर को सबसे प्रभावहीन सीएम और राम स्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) को सबसे प्रभावहीन एमपी (MP) करार दिया। उन्होंने कहा कि जयराम की अफसरशाही पर कोई पकड़ नहीं और प्रदेश सरकार को संघ के लोगों द्वारा चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों का हवाला देने वाली बीजेपी यह बताए कि केंद्र ने प्रदेश को क्या दिया।


 

यह भी पढ़ें :- सत्ती का वारः अगस्ता-वेस्टलैंड में ईडी की रिपोर्ट पर चुप क्यों राहुल गांधी

आज प्रदेश सरकार ने अपने डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में पांच हजार करोड़ से अधिक का कर्ज लिया है और यदि केंद्र प्रदेश की मदद कर रहा होता तो इस कर्ज को लेने की जरूरत नहीं पड़ती। वहीं, कौल सिंह (Kaul Singh) ने कहा कि मंडी के मौजूदा सांसद मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए कोई भी बड़ा विकास कार्य नहीं करवा पाए हैं और अब जनता के बीच जाकर खुद के बजाए पीएम नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं। इससे यही बात साबित हो रही है कि उनके पास खुद के विकास कार्यों को गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है। मंडी से कांग्रेस (Congress) ने एक युवा प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा है और इससे पार्टी की दूरगामी सोच का पता चलता है।

उन्होंने कहा कि मंडी (Mandi) से आश्रय शर्मा भारी मतों से जीतकर संसद जाकर मंडी के मुद्दों को प्रमुखता से उठाएंगे। कौल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि परिवारवाद का नारा देने वाली बीजेपी यह भूल रही है कि बीजेपी में भी परिवारवाद है। हमीरपुर से पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के बेटे अनुराग ठाकुर को बीजेपी (BJP) ने मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद का नारा देने वाली बीजेपी यह भूल रही है कि देश को आजादी दिलाने में कांग्रेस का सबसे अहम योगदान है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी जो चाहे हथकंडे अपना ले औरे जो चाहे आरोप लगा ले, लेकिन इस बार प्रदेश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली और चारों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की भारी मतों से जीत होगी। इस मौके पर उनके साथ मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा, पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी और पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है