Covid-19 Update

35,812
मामले (हिमाचल)
28,045
मरीज ठीक हुए
572
मौत
9,221,998
मामले (भारत)
60,102,811
मामले (दुनिया)

Nepali ने गले पर तेजधार चीज से वार कर मौत के घाट उतारा हिमाचली

साथ में बैठकर पी रहे थे शराब, मामले की जांच को एसपी ने गठित की एसआईटी

Nepali ने गले पर तेजधार चीज से वार कर मौत के घाट उतारा हिमाचली

- Advertisement -

भावानगर। हिमाचल के जिला किन्नौर (Kinnaur) के पुलिस थाना भावानगर के तहत एक नेपाली ने स्थानीय निवासी एक व्यक्ति का कत्ल कर दिया है। आरोपी ने तेजधार हथियार से गले के पास वार कर व्यक्ति को मौत के घाट उतारा। सूचना मिलते ही पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ मामले से गुस्साए लोगों ने भावानगर थाने के बाहर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे एसपी किन्नौर एसआर राणा (SP Kinnaur SR Rana) ने मामले में गुणवत्ता के आधार पर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर लोगों का गुस्सा शांत किया। साथ ही डीएसपी (DSP) की अगुवाई में एसआईटी का गठन किया है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबरः मनाली में Mandi की महिला का तेजधार हथियार से Murder, शेड में मिला शव

हत्या का मामला पुलिस थाना भावानगर में टिकम सिंह पुत्र जय चंद निवासी गांव काचे डाकघर सोलडिग तहसील निचार जिला किन्नौर के बयान पर दर्ज किया है। अपने बयान में टिकम सिंह ने बताया कि पिछले कल यानि 6 नवंबर की रात्रि को यह अन्य तीन व्यक्ति सुनील कुमार पुत्र विजय चंद, विजय कुमार पुत्र राजी राम निवासी काचे तथा राजू निवासी नेपाल के साथ काचे में गाड़ी के अंदर शराब पी रहे थे। राजू निवासी नेपाल वर्तमान में देवी सिंह निवासी काचे के पास काम करता है। कुछ समय बाद सुनील कुमार व राजू नेपाली बहसबाजी करते हुए गाड़ी से बाहर निकले तथा इसी बीच राजू नेपाली ने सुनील कुमार के गले के पास किसी तेजधार चीज से वार कर दिया, जिस कारण सुनील कुमार के शरीर से अत्यधिक खून बहने के कारण इसकी मौत हो गई। शिकायत के बाद पुलिस थाना भावा नगर में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी राजू नेपाली को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: # Accident:दूध- पनीर की सप्लाई लेकर Rampur जा रहा केंटर खाई में गिरा, 1 की Death

वहीं, काचे गांव के लगभग 200 लोग पुलिस थाना भावानगर के बाहर एकत्रित होकर घटना के संबंध में रोष जताते हुए अपराधी को कड़ी सजा देने की मांग करने लगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जिला किन्नौर ने थाना भावानगर पहुंचकर लोगों से संवाद स्थापित करके लोगों को विश्वास दिलवाया कि इस मामले की जांच गुणवत्ता के आधार पर की जाएगी तथा पुलिस अधीक्षक जिला किन्नौर ने गांव काचे पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा मामले की जांच के लिए एक विशेष दल (SIT) का गठन किया, जिसका नेतृत्व डीएसपी द्वारा किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक जिला किन्नौर एसआर राणा ने इस अभियोग के घटना स्थल के निरिक्षण करने के पश्चात अन्वेषण से संबंधित अलग से उचित दिशा-निर्देश जांच अधिकारी को दिए हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है