Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,193,982
मामले (भारत)
59,814,192
मामले (दुनिया)

Chamba में खाई में गिरी कार, मां-बेटी की गई जान; तीन घायल, Mandi में खड्ड में गिरी गाड़ी

Chamba में खाई में गिरी कार, मां-बेटी की गई जान; तीन घायल, Mandi में खड्ड में गिरी गाड़ी

- Advertisement -

चंबा/मंडी। हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिला में मंगलवार दोपहर एक सड़क हादसे (#HP_Road_Accident) में मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। हादसा जिला चंबा के रजेरा-गागला मार्ग पर हुआ। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर रजेरा की तरफ जा रही एक कार (Car) खाई में लुढ़क गई। हादसे के समय कार में पांच लोग सवार थे। यह सभी लोग गागल में एक मंदिर में पूजा करने जा रहे थे। इसी दौरान कार खाई में लुढ़क गई और नीचे भरमौर-पठानकोट एनएच पर आ गिरी। कार के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: #Road_Accident: ऊना और सोलन में हुए दो सड़क हादसे, दो लोगों की गई जान

 

 

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी कार सवारों को मेडिकल कॉलेज चंबा (Medical College Chamba) पहुंचाया। जहां बीना देवी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि उसकी बेटी रंजना को अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अन्य तीन घायलों (Injured)  उपचार मेडिकल कॉलेज चंबा में चल रहा है। घायलों की हालत खतरे से बाहर हैए जबकि शवों का पोस्टमार्टम करने की प्रकिया को पूरा किया जा रहा है। मृतकों की पहचान 45 वर्षीय बीना देवी पत्नी प्रताप सिंह निवासी गैहरा व उनकी बेटी 24 वर्षीय रंजना के तौर पर हुई है। वहीं, कार चालक अमित कुमार पुत्र पुन्नु राम निवासी रजेरा, सुकुम पुत्र प्रताप सिंह निवासी गैहरा, सपना कुमारी पुत्री प्रताप सिंह घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

dead body

सरकाघाट- जोगिन्दरनगर सड़क पर हुआ हादसा

मंडी जिला के धर्मपुर उपमंडल में सरकाघाट- जोगिन्दरनगर सड़क पर पाड्छु के पास गैस एजेंसी के पास एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे नागरिक अस्पताल सरकाघाट में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार छरडू राम( 48) पुत्र गोविंद राम, गांव भटियार डाकघर नौहली तहसील जोगिन्दरनगर प्रातः अपने किसी निजी काम से सरकाघाट जा रहा था। जैसे ही वह पाड़छु के पास गैस एजेंसी के स्टोर के पास पहुंचा तो उसने अपनी गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया। सड़क के किनारे लगे कैश बैरियर को तोड़ती हुई कार नीचे 200 मीटर दूर खड्ड में गिर गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर सामने बरनोटा गांव से मंगतराम नेगी और अन्य गांव वाले घटना स्थल पर पहुंचे और गाड़ी के अंदर फंसे हुए छरडू राम को बाहर निकाला तथा 108 एम्बुलेंस को सूचित किया।

 

इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और घायल छरडू राम को लेकर नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले गई तथा उसके ड्राइविंग लाइसेंस से उसका पता मालूम कर जोगिन्दरनगर में उसके स्वजनों को भी सूचित कर दिया।नागरिक अस्पताल सरकाघाट के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ पी एल वर्मा ने बताया कि घायल छरडू राम की स्थिति स्थिर है तथा उसके सिर और बाजुओं में चोटें लगी हैं।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी भयानक थी कि गाड़ी के परखचे उड़ गए हैं और पूर्णतया नस्ट हो गई है।डी एस पी चन्दरपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है