मुकेश बोले-याद रखें जयराम, बरसेगा कांग्रेस का कहर

प्रदेश में जो लहर है वह मोदी व बीजेपी के विरुद्ध

मुकेश बोले-याद रखें जयराम, बरसेगा कांग्रेस का कहर

- Advertisement -

ऊना। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election) में पूरे दमखम से उतरेगी। इस बार सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) याद रखें कांग्रेस का कहर बरसेगा। प्रदेश में जो लहर है वह मोदी व बीजेपी (BJP) के विरुद्ध है। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने सीएम जयराम ठाकुर पर पलटवार करते हुए कही। मुकेश ने कहा कि झूठे व हवाई जुमलों के विरुद्ध जनता अपना जनादेश देगी। उन्होंने कहा कि सीएम बीजेपी के सम्मेलनों से ही अपनी पीठ न थपथपाएं। असल में जनता निर्णायक निर्णय के लिए तैयार बैठी है।


यह भी पढ़ेंः सत्ती की मुकेश को चुनौती, लोकसभा चुनाव जीतकर दिखाएं

मुकेश ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार अपने नाम कोई उपलब्धि नहीं कर पाई। खोखली घोषणाएं जमीन पर नहीं उतर पाई हैं। जिन योजनाओं का बीजेपी दम भरती थी। अब वहीं योजनाएं सरकार के गले की फासं बन रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में बीजेपी के निकम्मेपन व सांसदों की कारगुजारी पर हिसाब मांगा तो बीजेपी मुंह नहीं खोल पाई और चुनाव में दो सांसदों का टिकट काट दिया। क्योंकि कांग्रेस का डर सता रहा है।

उन्होंने कहा कि सीएम अति उत्साह में भाषा का नियंत्रण खो रहे हैं। शायद उन्हें मालूम पड़ गया है कि अबके मोदी लहर खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को जब अपने ही नेताओं पर भरोसा नहीं है। टिकट काट दिए और वरिष्ठ नेताओं को घर बैठाया जा रहा है तो ऐसे में सीएम के मुंह से कांग्रेस को पढ़ाया जा रहा पाठ स्वयं उनके लिए हंसी का पात्र बन रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में देश का चुनाव पार्टी लड़ रही है और गरीबों को 72 हजार देने के वादे ने बीजेपी को परेशान कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है