मुकेश बोले-कांग्रेस की चिंता छोड़ें जयराम, प्रचार पर दें ध्यान

कहा,  400 के चक्कर में प्रदेश की 4 सीटें भी गवा न दें

मुकेश बोले-कांग्रेस की चिंता छोड़ें जयराम, प्रचार पर दें ध्यान

- Advertisement -

ऊना। देश में 400 सीटों का सपना लेने वाले जयराम कहीं प्रदेश की 4 सीटें भी गवा न दें। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री (Mukesh Agnihotri)  ने कही। मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि सीएम (CM) प्रदेश में बीजेपी (BJP) का प्रचार कम कर रहे हैं और कांग्रेस (Congress) के टिकटों की चिंता ज्यादा कर रहे हैं। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस किसको उम्मीदवार बनाएगी यह फैसला कांग्रेस के नेतृत्व व राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने करना है।

 


यह भी पढ़ें:  कुल्लू में गरजी महिला कांग्रेस: केंद्र सरकार के झूठ को घर-घर पहुंचाने का लिया निर्णय

 

जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) तो बेमतलब का बोझ दिमाग पर कांग्रेस के उम्मीदवारों को लेकर डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार मजबूत होंगे और बीजेपी के तंबू समेटने का काम करेंगे। प्रदेश में एकजुटता के साथ कांग्रेस नेतृत्व लोस चुनावों में बीजेपी को टक्कर देगा और 4 की 4 सीटें बीजेपी से जनता के सहयोग द्वारा छीन ली जाएंगी, क्योंकि प्रदेश की जनता मोदी व जयराम के जुमलों से तंग आ चुकी है। मुकेश ने कहा कि सीएम को भी प्रदेश में बीजेपी की हार का डर सताने लगा है। इसलिए कभी मोदी तो कभी चौकीदार के नारे लगा रहे हैं। जनता अब अच्छे दिनों के लारे लपे में नहीं आएगी, बल्कि जनता चौकीदार के भेष में देश को कमजोर करने वालों को डंडा लेकर भगाएगी।

 

 

यह भी पढ़ें:  सियासी हलचलः अरसे बाद गले मिले वीरभद्र-सुखराम, क्या दिल भी मिले

 

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अगिनहोत्री ने कहा कि आचार संहिता (Code of Conduct) के बीच दबाव में सरकारी स्तर पर सरकार के आईपीआर विभाग (IPR Department) से राजनीतिक बयान रिलीज करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र का दुरुप्रयोग करना बीजेपी की आदत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में सीएम के साथ-साथ मंत्रियों व बीजेपी नेताओं के प्रेस नोट सूचना विभाग के कुछ चुनिंदा अधिकारियों के माध्यम से रिलीज हो रहे हैं, जिसकी सारी जानकारी कांग्रेस पार्टी के पास है। चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेकर लगाम लगानी चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है